गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के लिए ये बात बोल कर दिल खुश कर दिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के लिए ये बात बोल कर दिल खुश कर दिया

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया जरूर जीतेगी- गंभीर।

Gautam Gambhir
Gautam Gambhir. (Photo Source: Instagram)

भारत और पाकिस्तान के बीच आज टी-20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जाएगा, जिससे ठीक पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी आखिरकार इस मैच को लेकर अपनी राय रख दी है। जहां गंभीर की बात सुनकर आपका दिल खुश हो जाएगा, साथ ही इस दौरान पूर्व ओपनर ने भारतीय टीम को लेकर कुछ दावे भी कर डाले हैं जो टीम इंडिया के हक में हैं।

गौतम गंभीर ने बता दिया कौन जीत रहा है भारत और पाकिस्तान में से

24 अक्टूबर के दिन का सभी को इंतजार था और वो दिन आ ही चुका है, जहां आज दुबई के मैदान पर भारत के सामने पाकिस्तान टीम की चुनौती होगी। वहीं, इस मैच से पहले तक पाकिस्तान की तरफ से जमकर बयानबाजी हो रही थी और टीम की जीत के दावे हो रहे थे। लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी अपनी टीम के लिए बयान दिया है।

*पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम जरूर जीतेगी- गंभीर।
*गंभीर के मुताबिक विराट की टीम काफी शानदार फॉर्म में है।
*टीम इंडिया को मैं इस मैच के लिए शुभकामनाएं देता हूं- गौतम।
*पूर्व ओपनर के मुताबिक पाकिस्तान टीम सिर्फ बयानबाजी करना जानती है।

टीम इंडिया का पुराना रिकॉर्ड शानदार रहा है

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम का रिकॉर्ड शानदार रहा है और आज तक पाकिस्तान इस टी-20 वर्ल्ड कप में भी भारत को नहीं हरा पाया है। दूसरी ओर मैच से ठीक एक दिन पहले पाकिस्तान की टीम ने अपने 12 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया, जिसमें ऐसा कोई भी नाम नहीं था जो हैरान करने वाला हो। वहीं, ये भी दावा किया जा रहा है कि अगर पाकिस्तान भारत को हराता है तो टीम को मैच फीस में बोनस मिलेगा।

पाक टीम के 12 नाम

बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, हैदर अली।