विराट-अनुष्का की हुई इटली में शादी की आलोचना, गंभीर ने किया बचाव - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट-अनुष्का की हुई इटली में शादी की आलोचना, गंभीर ने किया बचाव

Virat & Anushka
Virat & Anushka. (Photo Source: Instagram)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों भारतीय हैं लेकिन दोनों ने अपनी शादी करोड़ों रुपए खर्च कर भारत के बजाय इटली में की है. जिसको लेकर आलोचना भी शुरु हो गई है. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने उनके शादी की जगह और हनीमून की जगह को लेकर आलोचना की थी लेकिन भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अनुष्का और विराट का बचाव किया है.

भाजपा नेताओं ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी इटली में होने को लेकर सवाल उठाया था. जिस पर गौतम गंभीर ने एक निजी चैनल में इंटरव्यू देते हुए कहा है ‘शादी की जगह का चयन विराट अनुष्का के निजी मामला है उसमें किसी को प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं है और ऐसे मामलों में नेताओं को बोलने में संवेदनशील होना चाहिए’.

भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश के एमएलए पन्नालाल ने विराट अनुष्का कि इटली में शादी करने पर उनकी देशभक्ति पर ही सवाल उठा दिया था. वही बीजेपी के एक और नेता अनंतनाग के रफीक वानी ने दोनों के हनीमून की जगह को लेकर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. रफीक वानी ने कहा उन्होंने विदेश में शादी की यह उनका मामला है. लेकिन उन्हें हनीमून के लिए धरती का स्वर्ग कहे जाने वाली जगह कश्मीर आना चाहिए था उन दोनों के यहां आने से यहां के पर्यटन को बढ़ावा भी मिलता.

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर में शादी की जिसमे उनके कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. जिसके बाद दोनों हनीमून मनाने दक्षिण अफ्रीका चले गए. और दोनों अब दिल्ली भी अपने घर पहुंच गए है 21 और 26 दिसंबर की रिशेप्सन पार्टी की तैयारी करने के लिए.