विराट ने आरसीबी की छोड़ी कप्तानी, तो हैरान हो गए गौतम गंभीर - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट ने आरसीबी की छोड़ी कप्तानी, तो हैरान हो गए गौतम गंभीर

विराट कोहली के फैसले से काफी हैरान हूं मैं- गौतम गंभीर।

Gautam Gambhir and Virat Kohli (Image Credit-Getty Images and IPL/BCCI)
Gautam Gambhir and Virat Kohli (Image Credit-Getty Images and IPL/BCCI)

आईपीएल के फेज-2 की शुरुआत के पहले ही दिन विराट कोहली ने लोगों को हैरान कर दिया, जहां कोहली ने इस सीजन के बाद अपनी टीम आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया है। दूसरी ओर, इतने कम समय में कोहली के इस दूसरे बड़े फैसले से हर जगह हलचल है और इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने भी इस फैसले पर अपनी राय रखी है।

विराट के फैसले पर क्या बोले गौतम गंभीर?

कप्तान विराट कोहली ने बेहद कम समय में 2 बड़े फैसले लिए हैं। जहां पहले उन्होंने टीम इंडिया की टी-20 कप्तानी से हटने का फैसला लिया था, वहीं अब वो RCB टीम की कप्तानी को भी अलविदा कह रहे हैं। कोहली के इस फैसले को लेकर कई फैन्स में निराशा है, तो कुछ फैन्स इस चीज को सही बता रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच गंभीर ने जो बोला है, वो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

*विराट कोहली के फैसले से काफी हैरान हूं मैं- गौतम गंभीर।
*गंभीर के मुताबिक कोहली सीजन खत्म होने के बाद ये ऐलान कर सकते थे।
*कप्तान का ये फैसला टीम को थोड़ा अनसेटल और भावुक कर सकता है- गौतम।
*विराट पर खिताब जीतने का अब काफी दवाब बन जाएगा- गंभीर।

विराट की टीम ने किया था शानदार प्रदर्शन

आईपीएल के पहले फेज में RCB टीम का प्रदर्शन शानदार रहा था और टीम ने 5 मैच अपने नाम किए थे। फिलहाल विराट की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर बनी हुई है और आज टीम का सामना KKR की टीम से होगा। दूसरी ओर विराट के इस फैसले को लेकर RCB टीम ने एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें विराट कोहली ने कप्तानी छोड़नी की बात बताई थी और एक इमोशनल संदेश भी फैन्स के साथ शेयर किया था।