वीडियो: दिल्ली की तपती गर्मी के बीच परिवार संग बर्फीली वादियों में पहुंचे गौतम गंभीर - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: दिल्ली की तपती गर्मी के बीच परिवार संग बर्फीली वादियों में पहुंचे गौतम गंभीर

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर थे गौतम गंभीर।

(Photo Source: Instagram)
Gautam Gambhir (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर गौतम गंभीर इन दिनों अपने सभी कामों से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। गौतम गंभीर पिछले काफी समय से क्रिकेट और राजनीति में सक्रिय रहे हैं। हाल ही में खत्म हुए आईपीएल में भी दो महीने से अधिक समय तक लखनऊ टीम के साथ जुड़े हुए थे।

इस बीच गौतम गंभीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसे देखकर लग रहा है कि इस भीषण गर्मी वो अपने परिवार के संग बर्फीली वादियों में वक्त बिता रहे हैं। गंभीर का ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखिए गौतम गंभीर का वो इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)

आपको बता दें कि गंभीर की नेतृत्व में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था। अपने पहले ही सीजन में उनकी टीम प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही थी। हालांकि उनकी टीम को एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था।

हाल ही में दिनेश कार्तिक को लेकर गंभीर ने दिया था विवादित बयान

टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का शानदार फॉर्म दक्षिण अफ्रीका सीरीज में भी देखने को मिला। आईपीएल के बाद इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद गौतम गंभीर ने अपने हालिया बयान में कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप टीम में दिनेश कार्तिक की जगह पक्की नहीं है। उनके इस बयान को सुनने के बाद कई लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की।

उसी में से एक टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी थे। गावस्कर ने गौतम गंभीर के बयान पर अपनी बात रखी। सुनील गावस्कर ने कहा कि पूरा हिन्दुस्तान चाहता है कि दिनेश कार्तिक आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा हों। उन्होंने यह भी कहा कि दिनेश कार्तिक को लगातार मौके नहीं मिले हैं। साथ ही वह 6ठे या 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं।