ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी फ्रेंचाइजी RCB को लेकर कही बड़ी बातें - क्रिकट्रैकर हिंदी

ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी फ्रेंचाइजी RCB को लेकर कही बड़ी बातें

राजस्थान के खिलाफ मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने बनाए थे 30 गेंदों में 50 रन।

Glenn Maxwell. (Photo Source: IPL/BCCI)
Glenn Maxwell. (Photo Source: IPL/BCCI)

ग्लेन मैक्सवेल के लिए पिछले कुछ आईपीएल सीजन अच्छे नहीं रहे थे जिसके बाद कयास यही लगाया गया था कि शायद उन्हें इस साल आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। लेकिन, तभी RCB के कप्तान विराट कोहली ने मैक्सवेल को बैंगलोर की टीम में शामिल किया और इस सीजन उन्होंने किसी को निराश ना करते हुए अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है।

राजस्थान के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वे जब से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में आए हैं, उन्हें अच्छा महसूस हो रहा है और साथ ही उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी की काफी तारीफ भी की है।

अपनी फ्रेंचाइजी को लेकर ग्लेन मैक्सवेल ने क्या कहा?

राजस्थान के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि, “जब से मैं यहां आया हूं, काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मेरा रूटीन काफी अच्छा है और ट्रेनिंग भी काफी शानदार चल रही है। मैदान पर जाकर प्रदर्शन करना काफी शानदार रहा। मैंने परिस्थितियों के हिसाब से बल्लेबाजी की। टीम में कई सारे बेहतरीन खिलाड़ी हैं और हम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं हैं। हर कोई अपना-अपना योगदान दे रहा है। ये काफी बेहतरीन टीम है।”

मैक्सवेल ने राजस्थान के खिलाफ खेली 50 रनों की नाबाद पारी

बता दें कि RCB ने दुबई के मैदान पर खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। जवाब में बैंगलोर ने इस लक्ष्य को 17.1 ओवर में ही तीन विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। ग्लेन मैक्सवेल ने 30 गेंद पर छह चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 50 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं केएस भारत ने भी महत्वपूर्ण 44 रनों का योगदान दिया। RCB की 11 मैचों में ये सातवीं जीत है और वो अंक तालिका में तीसरे पायदान पर बनी हुई है।