in , , ,

ग्राम पंचायत का उम्मीदवार मुख्य अतिथि के रूप के कोहली की जगह उनके डुप्लीकेट को बुलाया

रामलिंग पंचायत चुनावों (महाराष्ट्र) से एक अपमानजनक तस्वीर सामने आई हैम

Gram Panchayat candidate promised Virat Kohli as chief guest; gets his duplicate instead. (Photo Source: Twitter)
Gram Panchayat candidate promised Virat Kohli as chief guest; gets his duplicate instead. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आईपीएल से निराश होकर लौटे है क्योंकि कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस सीजन में कुछ हासिल नही कर पाई. साथ ही कोहली भी अपने चोट के कारण परेशान थे. लेकिन फिर भी विराट कोहली का क्रेज अभी भी खत्म नही हुआ है. क्योंकि अब लोग अपने लाभ के लिए कोहली के डुप्लीकेट का इस्तेमाल कर रहे है. ताकि उनकी राजनीत की रोटी पकती रहे.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे कोहली को मुख्य अतिथि के रूप में दीखया गया है. जबकि वो कोहली नही बल्कि उनकी तरह दिखने वाले कोहली के डुप्लीकेट है. महाराष्ट्र के पंचयात चुनाव में वोट बटोरने के लिए प्रत्यासी अब विराट कोहली के डुप्लीकेट का इस्तेमाल कर रहे है ताकि उनका वोट बैंक बना रहे.

रामलिंग पंचायत चुनावों (महाराष्ट्र) से एक अपमानजनक तस्वीर सामने आई है. जहा ग्राम पंचायत के उम्मीदवार वीट्ठल गणपत ने अपने क्षेत्र की जनता से वादा किया था कि वो गाँव मे वो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को बुलाया जाएगा. लेकिन गणपत ने विराट कोहली के डुप्लीकेट को बुलाया जिससे उनकी जनता को निराशा हाथ लगी. जो भी क्रिकेट प्रेमी वहा पहुँचे वो कोहली के डुप्लीकेट को देख चौक गए.

कोहली के डुप्लीकेट की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है:

गणपत ने मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होने के लिए विराट कोहली के डुप्लीकेट को बुलाया था और प्रशंसकों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं था. यही वजह है कि गणपत और कोहली का डुप्लीकेट सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहा है. गणपत ने इसलिए ऐसा किया क्योंकि उनका पार्टी का प्रतीक एक बल्लेबाज है और विराट एक उत्कृष्ट बल्लेबाज है. ज्यादातर लोग बल्लेबाज को देखने के लिए वहां इकट्ठे हुए हालांकि हम सभी जानते हैं कि प्रमुख क्रिकेटरों को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करना इतना आसान नहीं है.

इन ट्वीट को दीखिये कैसे ट्रोल हुआ विराट का डुप्लीकेट और गणपत:

(Photo Source: Twitter)

हरभजन सिंह को ऐसा लगता है कि उन्हें मैच में धौनी को सलाह देने की कोई जरुरत है

MS Dhoni

महेंद्र सिंह धौनी ने पिछले मैच में हरभजन सिंह को एक भी ओवर ना देने पर दिया शानदार जवाब