स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी देखने के बाद हरभजन सिंह ने भी ट्विट कर लिखा इस बात को - क्रिकट्रैकर हिंदी

स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी देखने के बाद हरभजन सिंह ने भी ट्विट कर लिखा इस बात को

Harbhajan Singh
Harbhajan Singh. (Photo Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने एक बार फिर से टेस्ट क्रिकेट में अपने बल्ले का दम दिखाते हुए इंग्लैंड के खिलाफ चल रही एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में अपने करियर का 23 वां शतक जड़ दिया और इस टेस्ट को ड्रा कराने में अहम भूमिका निभाई. स्टीव स्मिथ इस समय जिस फॉर्म में चल रहे है उसके बाद पूरे क्रिकेट जगत में वे चर्चा का विषय बने हुए है.

स्मिथ और कोहली के बीच चल रही जंग

पिछले कुछ समय से हर तरफ इसी बात की बहस चल रही है कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ में कौन अच्छा बल्लेबाज है लेकिन जिस तरह से स्मिथ ने क्रिकेट के लम्बे प्रारूप में अपने बल्ले का दम दिखाया है उससे वे कोहली से काफी आगे निकल गए है. स्मिथ ने सिर्फ ऑस्ट्रेलिया में ही रन नहीं बनाये है बल्कि उन्होंने हर देश में जाकर अपने बल्ले का दम दिखाया है जो अभी भारतीय कप्तान विराट कोहली को टेस्ट क्रिकेट में अपने आप को साबित करना होगा.

हरभजन ने स्मिथ को लेकर किया ट्विट

अपनी ऑफ स्पिन गेंदों से एक समय ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों की नाक में दम करने वाले ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एशेज में स्मिथ की बल्लेबाजी देखने के बाद ट्विट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि “आप इन्हें कैसे आउट करोगे, स्मिथ एक मास्टरक्लास बल्लेबाज है और उन्होंने इस बात को फिर से साबित कर दिया है.” एशेज सीरीज क्रिकेट जगत की काफी बड़ी सीरीज मानी जाती है जिसे दुनिया भर का हर क्रिकेट फैन देखना पसंद करता है और हरभजन भी इसे फालो करते है.

यहाँ पर देखिये हरभजन का ट्विट

अश्विन ने भी की थी तारीफ़

कुछ दिन पहले ही भारतीय टीम के वर्तमान ऑफ स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन ने भी स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी देखने के बाद उनके लिए ट्विट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि एक समय ऐसा आएगा कि टीमें स्मिथ को आउट करने की सोचना ही छोड़ देंगे.