ट्विटर पर आमिर और हरभजन की हो गई जबरदस्त लड़ाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

ट्विटर पर आमिर और हरभजन की हो गई जबरदस्त लड़ाई

ट्विटर पर आमिर और हरभजन की हुई तू-तू-मैं-मैं

Harbhajan Singh and Mohammad Amir (Image Credit- Getty Images)
Harbhajan Singh and Mohammad Amir (Image Credit- Getty Images)

कल रात से ट्विटर पर टीम इंडिया के गेंदबाज हरभजन सिंह और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसके पीछे कारण है दोनों की लड़ाई। जी हां, ट्विटर पर इन दोनों खिलाड़ियों की ऐसी लड़ाई हुई कि आधी रात में ही दोनों का नाम और ट्वीट ट्रेंड करने लग गए। साथ ही इस दौरान इस स्पिन गेंदबाज ने आमिर के जले पर नमक पर छिड़क दिया।

हरभजन सिंह ने मोहम्मद आमिर के लिए लिखा- फिक्सर को सिक्सर

जब से पाकिस्तान ने टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप में हराया है, तब से पाक टीम के फैन्स और खिलाड़ियों की खुशी का अता-पता नहीं है। अब इसी को लेकर आमिर भी पीछे नहीं रहे और वो बार-बार हरभजसन को को ट्विटर पर कुछ न कुछ लिखकर टैग कर रहे थे, जिसका जवाब हरभजन सिंह ने भी शानदार अंदाज में दिया और वहीं से दोनों क्रिकेटरों में लड़ाई शुरू हो गई।

*आमिर ने पहले TV तोड़ने की बात पर कसा था तंज, फिर अफरीदी के छक्के की दिलाई भज्जी को याद।
*जिसके जवाब में हरभजन सिंह ने मोहम्मद आमिर को स्पॉट फिक्सिंग याद दिला दी।
*उसके बाद भी दोनों के बीच ट्वीट के जरिए जमकर हुई बहस।
*साथ ही हरभजन ने एक वीडियो शेयर कर लिखा- फिक्सर को सिक्सर।

यहां पढ़ें सभी ट्वीट्स

विवादों में रहा है आमिर का करियर

पाकिस्तान के तेज गेंदबाद मोहम्मद आमिर क्रिकेट से ज्यादा अपनी हरकतों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं, जहां वो बेहद कम उम्र में ही पाकिस्तान से खेलने वाले खिलाड़ी बने थे। लेकिन बाद में इंग्लैंड दौरे के दौरान उन्होंने फिक्सिंग में फंसकर अपना आधा करियर खराब कर लिया था, साथ ही पिछले साल उन्होंने पाकिस्तान से क्रिकेट ना खेलने का फैसला भी लिया था। कुछ दिनों पहले उन्होंने रमीज राजा के वेतन को लेकर एक तंज भरा ट्वीट भी किया था जो काफी सुर्खियां में रहा था।