विजय हजारे ट्रॉफी: हरभजन सिंह बने कप्तान और युवराज होंगे उप-कप्तान - क्रिकट्रैकर हिंदी

विजय हजारे ट्रॉफी: हरभजन सिंह बने कप्तान और युवराज होंगे उप-कप्तान

Yuvraj Singh & Harbhajan Singh
Yuvraj Singh & Harbhajan Singh. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के अनुभवी और स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह बन गए हैं कप्तान. कर्नाटक के अलूर में होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय टूर्नामेंट में पंजाब की अगुवाई करेंगे हरभजन सिंह.  पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने इसकी घोषणा कर दी है वही युवराज सिंह को उप कप्तान बनाया गया है. पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा की अगुवाई में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन सीनियर चयन समिति ने टीम का चयन किया है.

कर्नाटक के अलूर में होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी एक दिवसीय टूर्नामेंट 7 से 16 फरवरी के बीच होना है. और अब हरभजन सिंह को इस टूर्नामेंट में अपना जौहर दिखाने का मौका मिल गया है क्योंकि इस टूर्नामेंट में हरभजन सिंह कप्तान की भूमिका में होंगे और बाकी खिलाड़ी उनकी रणनीति के हिसाब से मैदान में खेलेंगे.

भारत के अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह और युवराज सिंह दोनों मिलकर टीम का नेतृत्व करते हुए विजय हजारे ट्रॉफी को जीतने के लिए अब अपनी रणनीति तैयार करने में लगे हैं लेकिन सबसे खास और अहम मौका 7 फरवरी को होगा जब हरभजन सिंह की कप्तानी में पंजाब की टीम अपने जौहर का परिचय देगी.

टीम के चयनित खिलाड़ी: 

(कप्तान) हरभजन सिंह, (उप कप्तान) युवराज सिंह, मनन वोहरा, मनदीप सिंह, गुरकीरत सिंह मान, अभिषेक गुप्ता, गीतांश खेरा, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, अभिषेक शर्मा, शुभमन गिल, मनप्रीत सिंह ग्रेवाल, वरिंदर सिंह सरा, शरद लंबा और मयंक मार्कंडेय.