भज्जी ने दिया विराट की पत्नी अनुष्का को नया निकनेम - क्रिकट्रैकर हिंदी

भज्जी ने दिया विराट की पत्नी अनुष्का को नया निकनेम

Harbhajan Singh
Harbhajan Singh. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है. विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ दक्षिण अफ्रीका गए हैं और कुछ दिनों तक अनुष्का विराट कोहली के साथ समय बिताने के बाद वापस मुंबई लौट आएगी. और विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के साथ केपटाउन में भिड़ेंगे. वही अगर बात विराट और अनुष्का की करे तो दोनों की शादी के बाद उनके शादी के चर्चे भी खूब हो रहे हैं. और अनुष्का शर्मा का निकनेम भी विराट के खिलाड़ी दोस्ती ने रखा हैं.

11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इटली में शादी करने के बाद 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में अपने रिसेप्शन पार्टी रखी थी मुबंई की रिसेप्शन पार्टी में क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हुए विराट की नई नवेली दुल्हन अनुष्का शर्मा का नया निक नेम भी उसी रिसेप्शन पार्टी में खिलाड़ी युवराज सिंह ने अनुष्का शर्मा का निकनेम रोजी भाभी रखा था. और रिसेप्शन की फ़ोटो भी डाली.

वही भारतीय टीम के फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने अनुष्का का एक नया निक नेम रखा है. हरभजन सिंह ने विराट अनुष्का के रिसेप्शन पार्टी में जमकर नाचा था. जिसका वीडियो हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है जिसमें हरभजन सिंह ने लिखा है चीकू और चिकि की शादी पर सबको खूब नचाया. विराट कोहली को सभी चीकू कहकर बुलाते है. जिसकी वजह से हरभजन सिंह ने उनकी पत्नी अनुष्का का नाम चिकि रखा है.

11 दिसंबर को विराट अनुष्का ने इटली में गुप चुप तरीके से शादी रचाई. और 21 दिसंबर को विराट अनुष्का ने दिल्ली में अपनी रिसेप्शन पार्टी दी. जिसमे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनकी रिसेप्शन पार्टी में पहुंच दोनों को शादी की बधाई दी थी. और विदेश का को गिफ्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक एक गुलाब का फूल दिया था.