BCCI और चयनकर्ताओं पर फिर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

BCCI और चयनकर्ताओं पर फिर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा

हरभजन सिंह ने एक बार फिर गुस्से में कर डाला ट्वीट।

Harbhajan Singh
Harbhajan Singh. (Photo by Visionhaus/Getty Images)

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह लंबे समय से टीम से बाहर हैं, लेकिन वो अभी भी IPL खेल रहे हैं। साथ ही वो कई टीवी और स्पोर्ट्स चैनल्स पर अब एक्सपर्ट के तौर पर भी अपनी राय रखते हैं, साथ ही टीम इंडिया से जुड़े हर मुद्दे पर भी बात करते हैं। ऐसा ही कुछ सिंह ने इस बार भी किया, जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए हुए टीम इंडिया के चयन से वो नाखुश दिख रहे हैं।

एक खिलाड़ी का चयन ना होने से नाखुश हैं हरभजन सिंह

हरभजन सिंह का भले ही खुद अब टीम इंडिया में चयन होना बंद हो गया हो, लेकिन फिर भी वो देश के युवा खिलाड़ियों को लेकर आवाज उठाते रहते हैं और उनको लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट करते रहते हैं। सिंह कई बार सूर्यकुमार यादव को लेकर भी अपनी बात रख चुके थे, जहां यादव घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन उनका टीम इंडिया में चयन नहीं हो रहा था। जिसे लेकर हरभजन काफी ज्यादा गुस्सा थे।

*शेल्डन जैक्सन की टीम इंडिया में चयन ना होने से नाखुश हैं हरभजन सिंह।
*हरभजन ने ट्वीट कर जैक्सन के घरेलू क्रिकेट के आंकड़े किए साझा।
*सिंह ने लिखा- जैक्सन अब चयन के लिए क्या करें?
*साथ ही हरभजन ने लिखा- शानदार प्रदर्शन के बाद भी इंडिया A में भी नहीं चुना।

ट्वीट पर एक नजर

शेल्डन जैक्सन है कौन?

शेल्डन जैक्सन घरेलू क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी हैं, जहां बल्ले का ये जादूगर सौराष्ट्र की टीम से खेलता है। साथ ही इस बार जैक्सन IPL में KKR टीम का भी हिस्सा थे, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। इस खिलाड़ी के नाम घरेलू क्रिकेट में कई रिकॉर्ड है, साथ ही अभी चल रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी जैकसन कमाल कर रहे हैं। जहां शेल्डन ने SMAT की आखिरी तीनों पारियों में शानदार अर्धशतक लगाए हैं।