दीपक चाहर को घूरने के लिए मिला अवॉर्ड, तो हरभजन सिंह ने ली चुटकी - क्रिकट्रैकर हिंदी

दीपक चाहर को घूरने के लिए मिला अवॉर्ड, तो हरभजन सिंह ने ली चुटकी

दीपक को चैक मिलने पर हरभजन सिंह ने ली चुटकी।

Deepak Chahar. (Photo Source: Disney+Hotstar))
Deepak Chahar. (Photo Source: Disney+Hotstar))

इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज जारी है, जहां सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम जीत चुकी है। जयपुर में हुए इस मैच के दौरान दीपक चाहर ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी, जिसके काफी सारे कारण भी थे। दीपक पहली बार अपने घरेलू मैदान में टीम इंडिया से खेल रहे थे और उन्होंने जमकर रन भी लूटा दिए थे, लेकिन गप्टिल को आउट करने के बाद दीपक ने जो किया उसके लिए उन्हें अवॉर्ड दिया गया था। अब इसी को लेकर स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने चुटकी ली है।

दीपक चाहर की हरकत का हरभजन सिंह ने भी दिया जवाब

दरअसल, जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में हुए इस मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी, लेकिन दीपक चाहर और गप्टिल के बीच हुई तनातनी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। जहां गप्टिल ने दीपक की गेंद पर छक्का मारा था और उन्हें घूरा था, जिसके बाद दीपक ने गप्टिल को आउट कर दिया था और उन्हें घूरने लगे थे। इस को देखते हुए दीपक को ‘Moment of the match’ के तौर 1 लाख का चैक दिया गया था।

*दीपक को चैक मिलने पर हरभजन सिंह ने ली चुटकी।
*ट्वीट कर हरभजन सिंह ने फिर किया एक मजाक।
*लिखा- कहा था ये अवॉर्ड पहले, मैं तो लखपति बन जाता।
*भज्जी की भी होती थी विरोधी बल्लेबाजों से लड़ाई।

हरभजन का ट्वीट

आज खेला जाएगा दूसरा मैच

वहीं इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जाएगा, जहां इस मैच का आयोजन रांची के मैदान पर होगा। इस मैच को रोहित की टीम जीत कर सीरीज सील करने के इरादे से उतरेगी, तो कीवी टीम को पहली जीत तलाश होगी। जिस तरह पहले टी-20 मैच के दौरान जयपुर के मैदान पर ओस देखी गई थी, उसी तरह आज रांची के मैदान में भी ओस फैक्टर अहम होगा। साथ ही इस मैच में टीम इंडिया में 1-2 बदलाव होने की उम्मीद है, साथ ही ये मैच धोनी भी देखने आ सकते हैं।