हरभजन सिंह ने बताया कौन याद करता है भारतीय टीम में अपनी पत्नी को सबसे अधिक - क्रिकट्रैकर हिंदी

हरभजन सिंह ने बताया कौन याद करता है भारतीय टीम में अपनी पत्नी को सबसे अधिक

Harbhajan Singh (Photo Source: Twitter)
Harbhajan Singh (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी व्यस्त कार्यक्रम के कारण एक दूसरे के साथ अधिक समय बिताते है और यह उनके लिए दूसरे परिवार की तरह हो जाता है. सभी खिलाड़ियों का ये लगाव मैदान में भी देखने को मिलता जब वह खेल रहे होते है या क्रिकेट बाहर भी फ्री टाइम में. हरभजन सिंह जो भारतीय टीम का लम्बे समय तक हिस्सा रहे जब तक उनके खराब फॉर्म की वजह के कारण चयनकर्ताओं ने उन्हें बाहर नहीं निकाला. अब हरभजन ने भारतीय टीम के टॉप खिलाड़ियों के बारे में कुछ राज़ खोले है.

37 साल के हरभजन इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा बने इस सीजन में जिसके बाद टीम ने खिताब को जीतने के साथ सीजन का अंत किया और भज्जी ने भी टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया था पूरे सीजन में. अब ऐसा लगता है कि भज्जी के लिए टीम इंडिया के दरवाज़े लगभग बंद हो चुके है और इसी वजह से उन्होंने एक शो होस्ट करना शुरू किया जिसका नाम भज्जी ब्लास्ट है जिसमें वह क्रिकेट खिलाड़ियों के इंटरव्यू लेते है. अभी तक इस शो का हिस्सा सुरेश रैना, अम्बाती रायडू और शेन वाट्सन जैसे खिलाड़ी बन चुके है जिन्होंने अपने करियर से जुड़े यादगार पलों को याद किया.

भज्जी ने किया खुलासा कौन याद करता है अपनी पत्नी को सबसे अधिक

हरभजन सिंह को कुछ दिनों पहले पॉप डायरी के एक इंटरव्यू में बुलाया गया था जिसमें उन्होंने भारतीय ड्रेसिंग रूम के कुछ ऐसे राज़ खोले जो आज तक किसी को भी नहीं पता थे. इस शो का नाम ही पोल खोल था जिसका मतलब सबकुछ बताना था. हरभजन ने सबसे बड़ी जो बात बतायीं वह यह कि हर भारतीय खिलाड़ी अपनी पत्नी से बेहद डरता है. शिखर धवन भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ अपनी पत्नी आयशा धवन को बेहद मिस करते है अंतर्राष्ट्रीय दौरे पर. जब उनसे ड्रेसिंग रूम में कौन सबसे अधिक मजाक करता है तो भज्जी ने सीधे कप्तान विराट कोहली का नाम लिया.

सुरेश रैना जो हमेशा फोन पर रहते है भज्जी के अनुसार वहीँ हार्दिक पंड्या को पार्टी करना बेहद पसंद है. वहीँ आशीष नेहरा हमेशा टीम मीटिंग में अपने खेल के दिनों में देरी से पहुँचते थे.

यहाँ पर देखिये उस वीडियों को :