आखिरी ओवर में विराट को हार्दिक ने दिया भरोसा, टेंशन मत लो - क्रिकट्रैकर हिंदी

आखिरी ओवर में विराट को हार्दिक ने दिया भरोसा, टेंशन मत लो

Hardik Pandya
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

तिरुवनंतपुरम में भारत ने टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को शिकस्त देते हुए मैच पर अपना कब्जा जमा सीरीज भारत ने अपने नाम किया. लेकिन इस मैच का आखिरी ओवर काफी तनावपूर्ण रहा इस मैच को जीतने के लिए न्यूजीलैंड को आखरी ओवर में 19 रन चाहिए थे और भारत की तरफ से गेंदबाजी कर रहे थे हार्दिक पांड्या.

इस आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या को चोट भी लगी लेकिन हार्दिक पांड्या ने कप्तान पर अपना भरोसा जताया और आखिरी ओवर में पांड्या ने न्यूजीलैंड को 12 रन ही बनाने का मौका दिया और इस तरह सीरीज भारत ने अपने नाम कर ली.

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

दरअसल इस आखरी ओवर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली काफी परेशान दिख रहे थे क्योंकि एक ओवर में 19 रन बनाकर न्यूजीलैंड को अपनी जीत दर्ज कर लेती तो सीरीज भारत के हाथ नही लगता. वहीं दूसरी ओर बारिश की वजह से पूरा मैदान गीला था इससे विराट की टेंशन और बढ़ गई. लेकिन हार्दिक पांड्या ने अपने कप्तान विराट कोहली को भरोसा जताते हुए कहा (आप टेंशन मत लो मैं ये ओवर पूरा कर लूंगा) विराट ने भी हार्दिक पांड्या पर भरोसा किया और आखिरी ओवर पूरा करने दिया. इस आखिरी ओवर के खत्म होने के बाद हार्दिक पांड्या 12 रन देकर अपने कप्तान विराट के भरोसे पर खरे उतरे.

Hardik Pandya
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

वही मैच खत्म होने के बाद विराट ने पांड्या की तारीफ भी की और कहा हार्दिक पांड्या पर मुझे पूरा भरोसा था. विराट ने यह भी कहा कि अगर कोई गेंदबाज कप्तान को आश्वासन देता है और उस पर खरा उतरता है तो काफी हिम्मत मिलती है.

और इस मैच की जीत में हार्दिक पांड्या की अहम भूमिका है इसकी सराहना करनी सभी को इसकी सराहना करनी पड़ेगी. विराट ने बताया कि मैदान का पिच काफी गीला होने के साथ साथ ओवर भी कम थे जिसकी वजह से मैदान को समझना काफी मुश्किल था. लेकिन फिर भी हमारी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया.