आखिरकार हार्दिक पांड्या ने कर ही ली नेट्स में गेंदबाजी - क्रिकट्रैकर हिंदी

आखिरकार हार्दिक पांड्या ने कर ही ली नेट्स में गेंदबाजी

नेट्स में इस ऑलराउंडर ने किया गेंदबाजी का अभ्यास।

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप में अपना अगला मैच न्यूजीलैंड से खेलना है, उससे पहले टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। जिसके तहत हार्दिक आपको कीवी टीम के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं, जी हां आपने एक दम सही पढ़ा है। इस लेकर खुद इस खिलाड़ी ने संकेत दिए हैं, जो टीम के लिए काफी राहत देने का काम करेगा।

हार्दिक पांड्या ने बल्ला छोड़ हाथ में थामी गेंद

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का टी-20 वर्ल्ड कप में काफी अहम मैच है, जिसे लेकर टीम किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। इसी मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने अभ्यास शुरू कर दिया है और 31 अक्टूबर को दुबई के ही मैदान में कीवी टीम के साथ भारतीय टीम की टक्कर होगी। इस टक्कर को लेकर हार्दिक खुद को तैयार कर रहे हैं।

*अभ्यास के दौरान हार्दिक ने धोनी से पहले की बातचीत।
*फिर नेट्स में इस ऑलराउंडर ने किया गेंदबाजी का अभ्यास।
*हार्दिक पांड्या ने काफी छोटे रनअप से डाली गेंद।
*अगले मैच में ये खिलाड़ी कर सकता है गेंदबाजी।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में परेशान दिखे थे पांड्या

वहीं इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था, जहां हार्दिक के बल्ले से सिर्फ 11 रन ही निकले थे। साथ ही इस मैच में बल्लेबाजी के दौरान इस ऑलराउंडर के कंधे में भी परेशानी देखने को मिली थी, जिसके बाद उनके खेलने पर सवाल उठ रहा था। लेकिन नेट्स में गेंदबाजी के बाद सारी तस्वीर साफ हो चुकी है, वहीं वर्ल्ड कप में बने रहने के लिए टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हर हाल में जीतना होगा। साथ ही न्यूजीलैंड भी अपना पहला मैच पाकिस्तान से ही हारा है, ऐसे में दोनों टीमों के लिए मैच काफी ज्यादा अहम है।