in

हार्दिक पंड्या को झटके लगना हुए शुरू, करोड़ों रुपये का हुआ नुकसान

कई कंपनी तोड़ सकती है हार्दिक से नाता

Hardik Pandya
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

शेखी बघारने के चक्कर में हार्दिक पंड्या लाइन क्रॉस कर गए और अब झटके लगना शुरू हो गए। पहला झटका तो बीसीसीआई ने ही दे दिया और ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट खेलने पर रोक लगा दी। अभी इस सदमे से हार्दिक उबरे भी नहीं थे कि एक और झटका लग गया है। खबर है कि जिलेट कंपनी ने हार्दिक से अपना करार तोड़ दिया है और इस वजह से हार्दिक को करोड़ों रुपये का नुकसान होगा।

अपने लुक और एटीट्यूड के कारण हार्दिक पंड्या तेजी से विज्ञापन कंपनियों के बीच उभरे थे। इसी बीच उन्हें इस बड़ी कंपनी का अनुबंध मिला जो कि हार्दिक के लिए लंबी छलांग थी। लेकिन हार्दिक ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में ऐसी बातें कह दी जो ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं आई और इस बात की सजा हार्दिक को मिलना शुरू हो गई।

कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि हार्दिक पंड्या का हालिया बयान जिलेट के मूल्यों के अनुरूप नहीं है इस वजह से अगला फैसला होने तक हमने हार्दिक के साथ करार से बाहर आने का निर्णय लिया है। हार्दिक के लिए यह करारा झटका है क्योंकि इस कंपनी के कदम पर कई और कंपनियां भी चल सकती हैं और वो भी हार्दिक से अपना करार तोड़ सकती है।

ये कंपनियां किसी भी ऐसे शख्स को नहीं जोड़ना चाहती हैं जिसका विवादों से नाता हो। हार्दिक की अभद्र टिप्पणियां अब उन पर ही भारी पड़ रही है। हाल ही में हरभजन सिंह ने भी कहा कि वे हार्दिक और राहुल के साथ अपनी पत्नी और बेटी के साथ टीम बस में सफर करना पसंद नहीं करेंगे क्योंकि ये महिलाओं को एक ही निगाह से देखते हैं।

मुंबई इंडियन्स भी बनाएंगी दूरी!
चर्चा है कि आईपीएल टीम मुंबई इंडियन्स भी हार्दिक से दूरी बना सकती है। इस टीम पर इस तरह का फैसला लेने का दबाव बढ़ता जा रहा है। कहा जा रहा है कि ऐसे खिलाड़ी को टीम में नहीं रखना चाहिए जो महिलाओं के प्रति ऐसी सोच रखता है। यदि मुंबई इंडियन्स यह फैसला लेती है तो हार्दिक के लिए यह करारा झटका होगा।

Virat Kohli and Anushka Sharma

पत्नी अनुष्का के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल ट्रोल हो गए कोहली, पढ़िए ट्वीटर रिएक्शंस!

VVS Laxman

वीवीएस लक्ष्मण ने हार्दिक- राहुल पर दिया बड़ा बयान, ज़ाहिर कर दी अपनी चिंता!