in

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का यजुवेंद्र चहल ने उड़ाया मजाक

यजुवेंद्र चहल अभी भारत में है. उन्हें एक दिवसीय मैच में टीम में मौका मिला है

Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है और 5 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत भी होगी. जिसके लिए भारतीय टीम ने अपनी कमर कस ली है. और भारतीय टीम सीरीज शुरू होने के 4 दिन पहले ही दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुकी है. वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ दक्षिण अफ्रीका गए जहां उन्होंने जमकर खरीददारी और मस्ती भी की.

दक्षिण अफ्रीका में टीम के बाकी खिलाड़ी भी काफी मस्ती के मूड में दिखे. कभी विराट कोहली शिखर धवन के साथ दक्षिण अफ्रीका में भांगड़ा करते दिखे. तो टीम के बाकी खिलाड़ी भी दक्षिण अफ्रीका के सड़कों पर जमकर मस्ती करने के साथ-साथ खरीदारी भी करते नजर आए. लेकिन टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका से एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह हेडफोन लगाकर गाना सुनते दिखाई दे रहे हैं. और उनके इस फोटो पर उनके साथी खिलाड़ी यजुवेंद्र चहल ने उनका मजाक भी उड़ा दिया.

हार्दिक पांड्या अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कान में हेडफोन लगाकर गाना सुनते नजर आ रहे हैं. जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘मैं म्यूजिक के बिना जिंदगी की कल्पना नहीं कर सकता हूं वोट निरवाना (हेडफोन) मेरी मदद करते हैं’. हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर 2 जनवरी को इस फोटो को शेयर किया है. जिसपर हार्दिक पांड्या को लाखों लाइक्स भी मिले हैं लेकिन उनके साथी खिलाड़ी यजुवेंद्र चहल मस्ती मस्ती में उनके इस पोस्ट पर मजाक उड़ाया.

Hardik Pandya
(Photo source: Twitter)

हार्दिक पांड्या और यजुवेंद्र चहल दोनों भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी के साथ साथ दोनों अच्छे मित्र भी हैं दोनों कई बार एक दूसरे से मजाक भी कर चुके हैं. लेकिन इस बार यजुवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का मजाक उड़ा दिया. यजुवेंद्र चहल ने हार्दिक के पोस्ट ‘मैं म्यूजिक के बिना जिंदगी की कल्पना नहीं कर सकता हूं’ पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘सच में हार्दिक पांड्या?’. हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हिस्सा है. लेकिन यजुवेंद्र चहल अभी भारत में है. उन्हें एक दिवसीय मैच में टीम में मौका मिला है जो जल्द ही दक्षिण अफ्रीका जाने वाले है.

New Zealand team

वेस्टइंडीज से टी20 सीरीज जीतने के साथ ही नंबर एक पायदान पर पहुंची न्यूज़ीलैंड की टीम

Chris Gayle

7 साल बाद खेल के मैदान में क्रिस गेल हुए फिर शर्मसार