मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को निकाला, तो ऑलराउंडर ने लिख दिया संदेश - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को निकाला, तो ऑलराउंडर ने लिख दिया संदेश

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने एक भावुक रील की साझा।

Hardik Pandya-against RR. (Photo Source: IPL/BCCI)
Hardik Pandya-against RR. (Photo Source: IPL/BCCI)

इस बार के IPL रिटेंशन में कई हैरानी भरे फैसले टीमों ने लिए, जिसमें मुंबई इंडियंस टीम का नाम भी शामिल था और टीम ने हार्दिक पांड्या के साथ अपना काफी पुराना नाता तोड़ दिया। जहां इस फैसले से कई फैन्स निराश हुए थे, तो कई फैन्स ने इसे सही करार दिया। इस बीच अब मुंबई से नाता टूटने के बाद इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने भी सोशल मीडिया एक पोस्ट कर डाला है।

हार्दिक पांड्या अब मुंबई इंडियंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल रहे हैं

हार्दिक पांड्या घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, जिसके बाद उनको मुंबई की टीम ने IPL में मौका दिया। वहीं इस मौके का ऑलराउंडर ने ऐसा फायदा उठाया कि, हार्दिक की सीधे टीम इंडिया मे एंट्री हो गई और उसके बाद सभी को पता है क्या हुआ। लेकिन अब चोट के कारण ये खिलाड़ी लगातार संघर्ष कर रहा है, साथ ही गेंदबाजी ना करना हार्दिक के रिलीज होने का सबसे बड़ा कारण है।

*इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने एक भावुक रील की साझा।
*इस रील के जरिए ऑलराउंडर ने मुंबई के साथ अपने सफर को दिखाया।
*साथ ही पांड्या ने काफी लंबा मैसेज कैप्शन के तौर पर भी लिखा।
*लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है हार्दिक की ये रील।

ऑलराउंडर की वायरल रील

फ्लॉप चल रहे हैं हार्दिक

वहीं जब से हार्दिक को चोट लगी है, तब से वो अपने पुराने रंग में नहीं दिख रहे हैं और काफी कोशिशों के बाद भी उनमें पुरानी बात नजर नहीं आ रही है। IPL 2021 से लेकर टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में ये खिलाड़ी लगातार फ्लॉप हुआ, जिसके बाद हार्दिक के चयन पर तेजी से सवाल खड़े भी हुए थे। लेकिन इन सभी सवालों पर किसी ने कोई भी जवाब नहीं दिया और चुप्पी साध ली, वहीं पांड्या NCA में अपनी फिटनेस को ठीक रहे हैं और कुछ समय के लिए उनकी टीम इंडिया में वापसी काफी मुश्किल लग रही है।