हार्दिक पांड्या कर रहे हैं फिर से गेंदबाजी करने का दावा - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक पांड्या कर रहे हैं फिर से गेंदबाजी करने का दावा

हार्दिक पांड्या ने चोट के बाद काफी कम गेंदबाजी की है।

Hardik Pandya and Virat Kohli
Hardik Pandya and Virat Kohli. (Photo by Philip Brown/Popperfoto/Popperfoto via Getty Images)

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय यूएई में अपनी टीम मुंबई के लिए आईपीएल खेल रहे हैं, जहां इस खिलाड़ी का प्रदर्शन सबके लिए चिंता का विषय बना हुआ है। इसका सबसे बड़ा कारण है आने वाला टी-20 वर्ल्ड कप, जिसके लिए टीम हार्दिक को टीम इंडिया में चुना गया है लेकिन उनका फॉर्म साथ नहीं दे रहा है। इस बीच उन्होंने गेंदबाजी में वापसी का दावा किया है।

गेंदबाजी पर हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान

चोट से वापसी करने के बाद हार्दिक अपनी लय में नहीं दिख रहे हैं, साथ ही वो काफी कम गेंदबाजी भी करते हैं। वहीं, आईपीएल के मुकाबलों में भी वो गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि क्या टी-20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी गेंदबाजी करेगा। अब इसी सवाल का जवाब खुद हार्दिक ने दिया है, जो शायद टीम इंडिया को राहत देने का काम करेगा।

*कल हुए मुंबई के मैच के दौरान हार्दिक ने दिया बड़ा बयान।
*कहा- जल्दी गेंदबाजी में वापसी करते हुए दिखूंगा मैं।
*साथ ही हार्दिक ने बताया कि वो अपने गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
*इस ऑलराउंडर ने इस साल इंग्लैंड जब भारत के दौरे पर आई थी तब गेंदबाजी की थी।

सहवाग ने ऑलराउंडर को लेकर दी थी एक सलाह

टीम इंडिया में पहुंचने तक पांड्या के लिए IPL का सबसे बड़ा साथ रहा है, जहां मुंबई की टीम से शानदार प्रदर्शन के बाद इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में शामिल किया गया था। वहीं, अब आने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने इस ऑलराउंडर को लेकर एक सलाह दी है। सहवाग के मुताबिक, इस टूर्नामेंट में हार्दिक को बतौर बल्लेबाज ही खिलाना चाहिए। साथ ही सहवाग ने कहा कि ये खिलाड़ी अपने बल्ले से पूरा मैच पलट सकता है।