हार्दिक पांड्या के टीम में लौटने के बाद, सबसे ज़्यादा नुकसान इस भारतीय खिलाड़ी का हुआ है - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक पांड्या के टीम में लौटने के बाद, सबसे ज़्यादा नुकसान इस भारतीय खिलाड़ी का हुआ है

Vijay Shankar (Photo by Gareth Copley/Getty Images)
r Vijay Shankar (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड में वनडे सीरीज़ जीत चुकी है। पांच मैचों की वनडे सीरीज़ में टीम इंडिया 3-0 से अजय बढ़त बना चुकी है। अब टीम इंडिया की निगाहें बाकी बचे दो वनडे मैचों में जीत दर्ज करते हुए कीवी टीम पर क्लीन स्वीप करने का इरादा होगा।

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने सीरीज़ में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वहीं तीसरे वनडे मैच में बैन हटने के बाद हार्दिक पांड्या की वापसी हुई।

हार्दिक पांड्या ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या ने अपने कोटे के 10 ओवरों में 45 रन देकर 2 विकेट चटकाए। हार्दिक ने एक कैच भी पकड़ा। हालांकि हार्दिक पांड्या के लौटने के बाद इसकी सबसे बड़ी कीमत इस खिलाड़ी को चुकानी पड़ी है।

विजय शंकर का क्या था कसूर

Vijay Shankar. (Photo Source: Twitter)
Vijay Shankar. (Photo Source: Twitter)

हार्दिक पांड्या के बैन लगने के बाद ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर को टीम में वापस बुलाया गया था।

विजय शंकर ने पहले मैच में ठीकठाक प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर कीवी बल्लेबाज़ों को बांधे रखा। हालांकि बल्लेबाज़ी में उनका नंबर नहीं आया और टीम इंडिया डकवर्थ लुइस नियम के तहत 8 विकेट से जीत गई।

दूसरे वनडे में भी विजय शंकर को बल्लेबाज़ी का मौका नहीं मिला। हालांकि उन्होंने मैच में 2 ओवर ज़रुर फेंके। इसके बाद तीसरे वनडे मैच में हार्दिक पांड्या के आने के बाद इस खिलाड़ी को टीम में मौका नहीं दिया गया।

माना जा रहा है कि हार्दिक के आने से टीम संयोजन ठीक हो गया है। ऐसे में विजय शंकर को दोबारा टीम में शामिल करने के काफी कम चांस हैं।