जब एयरपोर्ट के स्टाफ की वजह से हार्दिक पांड्या का धोनी के लिए बर्थडे प्लान हुआ फ्लॉप - क्रिकट्रैकर हिंदी

जब एयरपोर्ट के स्टाफ की वजह से हार्दिक पांड्या का धोनी के लिए बर्थडे प्लान हुआ फ्लॉप

हार्दिक पांड्या फिलहाल यूएई में टीम इंडिया के साथ टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हैं।

MS Dhoni and Hardik Pandya
MS Dhoni and Hardik Pandya. (Photo Source: Instagram)

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती बहुत खास है, जहां अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता रहता है। हाल ही में हार्दिक ने खुलासा किया कि कैसे रांची हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने धोनी के लिए 39वें जन्मदिन पर प्लान किये हुए उनके सरप्राइज को खराब कर दिया था। धोनी के लिए हार्दिक का प्यार पूरी दुनिया में जगजाहिर है और इसलिए हार्दिक और क्रुणाल ने धोनी के 39वें जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए रांची जाने का फैसला किया।

इस बात को लेकर हाल में ही ईएसपीएन क्रिकइंफो पर बातचीत के दौरान हार्दिक से पूछा गया कि क्या धोनी अचानक उनके रांची जाने से हैरान हुए या नहीं? इस पर ऑलराउंडर हार्दिक ने कहा, नहीं, क्योंकि एयरपोर्ट स्टाफ में से किसी ने उन्हें फोन करके बता दिया था कि हार्दिक और क्रुणाल आ रहे हैं। इसी वजह से मेरा सरप्राइज खराब हो गया।

इसके अलावा हार्दिक ने कहा कि, “मेरी उड़ान भरने से पहले उन्होंने पूछा कि तुम यहां आ रहे हो? मैंने कहा आपको कैसे पता? तो इस पर उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट के स्टाफ ने मुझे बताया कि तुम आ रहे हो, (चल ठीक है, आ जा)। जब मैं वहां पहुंचा तो वो गार्डेनिंग कर रहे थे। मैंने पूछा आपकी सेहत कैसी है तो उन्होंने कहा कि घुटने में थोड़ा दर्द है। मैंने पूछा क्यों? तो इसपर उन्होंने जवाब दिया कि मैंने लगभग 50 बाइक ठीक किए हैं जिसके लिए मुझे बार-बार उठना बैठना पड़ा।”

हार्दिक पांड्या के दिल में धोनी के लिए है अलग जगह

हार्दिक पांड्या जो हाल ही में IPL में MI के लिए खेलते हुए दिखे थे, उन्होंने धोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खुलासा किया। हार्दिक ने कहा कि “माही भाई बहुत प्यारे हैं। उनके साथ ऐसी कई सारी चीजें हैं जो सिर्फ मुझे करने की अनुमति है और किसी को नहीं। उन्हें शायद ये चीज पसंद आती है कि मैं उनके साथ एमएस धोनी के जैसा व्यवहार नहीं करता और वो समझते हैं कि अगर मैं कुछ कर रहा हूं तो सोच समझ कर ही करूंगा।”