Hardik Pandya

‘बड़ौदा का एक लड़का अपना सपना जी रहा है…’, चैंपियन बनने के बाद हार्दिक ने साझा की बहुत पुरानी वीडियो

पूरे आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक पांड्या को ट्रोल किया गया था

Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)
Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के आंसुओं ने बहुत कुछ बयां कर दिया। पिछले कुछ महीनों में वह जिस तरह के दौर से गुजरे वह काफी मुश्किल भरा रहा था। लेकिन उन विपरीत परिस्थितियों के बावजूद साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

वह टूर्नामेंट के दौरान भारतीय टीम के उपकप्तान रहे और रोहित शर्मा ने आखिरी ओवर उन्हें फेंकने का जिम्मा सौंपा। उन्होंने 16 रनों का सफलतापूर्वक बचाव किया। जीत के बाद वह जिस तरह से रोते हुए नजर आए, उससे पता चला कि यह जीत उनके लिए क्या मायने रखती है।

हार्दिक ने चटकाया क्लासेन का विकेट

आपको बता दें कि पूरे आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को ट्रोल किया गया था। लोगों ने उनका मजाक बनाया और काफी आलोचना भी की। तमाम फैन्स ने उन्हें एक विलेन के रूप में सोशल मीडिया पर दिखाया। हालांकि, टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में हेनरिक क्लासेन का विकेट लेकर उन्होंने अपने आलोचकों की बोलती बंद कर दी।

क्लासेन के विकेट के बाद जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह ने अपने-अपने स्पैल के आखिरी ओवर में किफायती गेंदबाजी की और मैच भारत की ओर झुक गया। जीत के बाद उन्होंने बड़ौदा में अपने बचपन के दिनों की एक क्लिप साझा की। इस वीडियो क्लिप में युवा हार्दिक अपने और अपने भाई क्रुणाल पांड्या के बड़ौदा के साथ-साथ भारत के लिए खेलने के सपने को साझा कर रहे हैं।

हार्दिक (Hardik Pandya) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “बड़ौदा का एक लड़का अपने सपने को जी रहा है और जो कुछ भी उसके रास्ते में आया उसके लिए आभारी है। इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकता। अपने देश के लिए खेलना हमेशा सबसे बड़ा सम्मान रहेगा।” वीडियो में हार्दिक को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, “हम दोनों का एक सपना है कि हम दोनों बड़ौदा और भारत के लिए खेलें”

हार्दिक द्वारा शेयर किया गया वीडियो यहां देखें

 

close whatsapp