कप्तान हार्दिक पांड्या बने टीचर, IPL के बीच बेटे को पढ़ा रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

कप्तान हार्दिक पांड्या बने टीचर, IPL के बीच बेटे को पढ़ा रहे हैं

कप्तान हार्दिक पांड्या ने बेटे के साथ शेयर की एक तस्वीर।

Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)
Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)

कप्तान बनते ही हार्दिक के लिए सब कुछ बदल गया है, जहां गुजरात टीम की जिम्मेदारी आते ही हार्दिक शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर रहे हैं। वहीं उनकी कप्तानी में टीम लगातार जीत रही है, जिसका नतीजा ये है कि टीम ने अंक तालिका पर टॉप किया हुआ है। अभी तक हार्दिक ने आईपीएल बतौर खिलाड़ी ही खेला था, लेकिन लीग की नई टीम यानी की गुजरात ने उनपर भरोसा जताया और उन्हें कप्तान बना दिया। वहीं टीम को जीत दिलाने के साथ ही हार्दिक पिता की भूमिका भी शानदार तरीके से निभा रहे हैं, जिसकी झलक उन्होंने खुद साझा की है।

कप्तान हार्दिक पांड्या तो पढ़ाई भी करवाते हैं भाई

हार्दिक पांड्या के लिए बतौर कप्तान और बतौर खिलाड़ी ये आईपीएल काफी अहम है, जहां कप्तानी में हार्दिक खुद को साबित कर के टीम का भरोसा जीतना चाहते हैं। वहीं बतौर खिलाड़ी वो ऑलराउंडर प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी की राह देख रहे हैं, साथ ही हार्दिक ने आईपीएल शुरू होने से पहले बता दिया था की उनका टारगेट टी-20 वर्ल्ड कप है। अब टीम और हार्दिक का प्रदर्शन शानदार है, तो ये कप्तान आराम से अपने बेटे के साथ वक्त बिता रहा है।

*कप्तान हार्दिक पांड्या ने बेटे के साथ शेयर की एक तस्वीर।
*जहां इस तस्वीर में हार्दिक बेटे को पढ़ाते आ रहे हैं नजर।
*पत्नी नताशा और भाभी ने भी किया है इस तस्वीर पर कमेंट।
*सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है ये तस्वीर।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये क्यूट पोस्ट

विजय रथ पर सवार है गुजरात की टीम

दूसरी ओर गुजरात की टीम ने बाकी टीम में खौफ भर रखा है, जहां टीम का प्रदर्शन काफी विस्फोटक चल रहा है और लगातार जीत की कहानी लिखी जा रही है। टीम ने अभी तक खेले गए 6 मैचों में से 5 में जीत हासिल की है और सिर्फ 1 मैच टीम हारी है।