भारतीय खिलाड़ी पांड्या को अंपायर ने दिखाया था थप्पड़ - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय खिलाड़ी पांड्या को अंपायर ने दिखाया था थप्पड़

Hardik Pandya
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)
भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ कुछ दिन पहले बीच मैदान में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. खेल के बीच मैदान में हार्दिक पांड्या को अंपायर ने कई खिलाड़ियों के सामने उनकी हरकतों की वजह से थप्पड़ दिखा दिया था.
हार्दिक को अंपायर ने दिखाया थप्पड़: 
हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ 25 अक्टूबर को पुणे के मैदान में भारत और न्यूजीलैंड के पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेल रहे थे तभी ड्रिंक्स ब्रेक के बाद पांड्या और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी के लिए उतरे लेकिन स्ट्राइक को लेकर वो कंफ्यूज दिखाई दे रहे थे.
खेल में हार्दिक स्ट्राइक और दिनेश कार्तिक नॉन स्ट्राइक पर थे लेकिन अचानक हार्दिक पांड्या दिनेश कार्तिक के पास पहुंचकर कार्तिक को स्ट्राइक बदलने को कहा लेकिन दोनों के बीच अचानक अंपायर और के पास पहुंच कर कार्तिक को स्ट्राइक लेने को कहा और हार्दिक पांड्या जब हार्दिक नॉन स्ट्राइक के लिए जा रहे थे उसी दौरान अंपायर ने हंसते हुए हाथ हिलाते हुए हार्दिक को थप्पड़ दिखाया वही इस मैच को इंडिया ने जीत भी लिया.
भारत ने टी-20 मैच में न्यूजीलैंड से अपनी जीत दर्ज की लेकिन इस मैच का आखिरी ओवर काफी तनावपूर्ण रहा इस मैच को जीतने के लिए न्यूजीलैंड को आखरी ओवर में 19 रन चाहिए थे और भारत की तरफ से गेंदबाजी कर रहे थे हार्दिक पांड्या और आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या को चोट भी लगी लेकिन हार्दिक पांड्या ने कप्तान पर अपना भरोसा जताया और आखिरी ओवर में पांड्या ने न्यूजीलैंड को 12 रन ही बनाने दिया और इस तरह सीरीज भारत ने अपने नाम कर ली थी .