एक मैच देख पलटे सुनील गावस्कर, करने लगे ऑलराउंडर हार्दिक की तारीफ पर तारीफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

एक मैच देख पलटे सुनील गावस्कर, करने लगे ऑलराउंडर हार्दिक की तारीफ पर तारीफ

हार्दिक अगर पुरानी लय में गेंदबाजी करेंगे तो उनका फायदा होगा- गावस्कर।

Hardik Pandya and Sunil Gavaskar
Hardik Pandya and Sunil Gavaskar. (Photo Source: Getty Images)

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने IPL 2022 के सफर की शुरूआत शानदार तरीके से की है, जहां गुजरात की कप्तानी संभालते हुए इस ऑलराउंडर ने टीम को डेब्यू मैच जीता दिया। केएल राहुल की टीम के खिलाफ गए पहले मैच में गुजरात टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा, साथ ही ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या में भी थोड़ा पुराना वाला अवतार देखने को मिला। वहीं अब हर कोई पांड्या की तारीफ कर रहा है, साथ ही इस लिस्ट में अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर का नाम भी जुड़ गया है और उन्होंने बड़ा बयान साझा किया है।

एक दिन में ही ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के मुरीद हो गए सुनील गावस्कर

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर क्रिकेट से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं, साथ ही वो खिलाड़ियों को लेकर भी खुलकर बात करते हैं। लिटिल मास्टर कभी खिलाड़ियों का खुलकर साथ देते हैं, तो कभी उनकी कमियों को सभी के सामने ला कर रख देते हैं। इस कड़ी में वो कई बार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर भी बोल चुके हैं और उनपर अपनी राय साझा कर चुके हैं। लेकिन इस बार जो गावस्कर ने बोला है वो शायद हार्दिक के फैन्स को काफी पसंद आने वाला है और उनका ये बयान टी-20 वर्ल्ड कप से जुड़ा है।

*हार्दिक अगर पुरानी लय में गेंदबाजी करेंगे तो उनका फायदा होगा- गावस्कर।
*गावस्कर बोले- हार्दिक की अच्छी गेंदबाजी उनकी टीम इंडिया में वापसी करा सकती है।
*हार्दिक का गेंद-बल्ले से प्रदर्शन अच्छा रहा तो वो टी-20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं।
*गुजरात के लिए पहले मैच में हार्दिक ने 2 साल बाद की है IPL में गेंदबाजी।

ऑलराउंडर ने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर दिया था बयान

वहीं हार्दिक ने आईपीएल शुरू होने से पहले टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया था, पांड्या ने कहा था कि वो IPL 2022 में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 खेलना चाहते हैं।