सुपरनोवाज की ट्रेलब्लेजर्स पर शानदार जीत के बाद हरमनप्रीत कौर ने कुछ इस तरह से की पूजा वस्त्राकर की तारीफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

सुपरनोवाज की ट्रेलब्लेजर्स पर शानदार जीत के बाद हरमनप्रीत कौर ने कुछ इस तरह से की पूजा वस्त्राकर की तारीफ

सुपरनोवाज की ओर से पूजा वस्त्राकर ने 4 ओवर में 12 रन देकर 4 विकेट झटके।

Supernovas Team (Photo Source: IPL/BCCI)
Supernovas Team (Photo Source: IPL/BCCI)

23 मार्च से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) स्टेडियम में महिला टी-20 चैलेंज 2022 का शुभारंभ हो चुका है। 23 मई को हुए पहले मुकाबले में सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों मात दी। बता दें, सुपरनोवाज का नेतृत्व हरमनप्रीत कौर कर रही हैं वहीं ट्रेलब्लेजर्स की कमान स्मृति मंधाना को सौंपी गई है।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुपरनोवाज ने 20 ओवर में 163 रन बनाए। टीम की ओर से कप्तान हरमनप्रीत कौर ने सर्वाधिक 29 गेंदों में 37 रन की पारी खेली। उनके अलावा हरलीन देओल ने 19 गेंदों में 35 रन बनाए।

जवाब में ट्रेलब्लेजर्स पूजा वस्त्राकर की घातक गेंदबाजी के सामने टिक नहीं पाई और 20 ओवर में 9 विकेट खोकर मात्र 114 रन ही बना पाई। ट्रेलब्लेजर्स टीम की ओर से कप्तान स्मृति मंधाना ने सर्वाधिक 23 गेंदों में 34 रन की पारी खेली। वहीं सुपरनोवाज की ओर से पूजा वस्त्राकर ने 4 ओवर में 12 रन देकर 4 विकेट झटके।

उनके इस प्रदर्शन की वजह से उनको प्लेयर ऑफ द मैच भी घोषित किया गया। मुकाबले के बाद सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश दिखी साथ ही उन्होंने पूजा वस्त्राकर के प्रदर्शन के लिए उनकी तारीफ भी की।

कौर ने मुकाबले के बाद कहा कि, हमने दूसरी पारी में काफी बेहतरीन गेंदबाजी की। जैसी योजना हमने बनाई थी ठीक वैसे ही हमारे गेंदबाजों ने गेंदबाजी की। पहली पारी खत्म होने के बाद मुझे लगा कि हमने 20 रन कम बनाए हैं। हमने शुरुआत काफी अच्छी की थी लेकिन लगातार अंतराल में विकेट गिरने से हम लोग ट्रेलब्लेजर्स को बड़ा टारगेट नहीं दे पाए। मेरे और हरलीन के बीच में अच्छी साझेदारी हुई। अपनी टीम के प्रदर्शन से मैं काफी खुश हूं।

पूजा ने कमाल की गेंदबाजी की: हरमनप्रीत कौर

पूजा वस्त्राकर ने बेहतरीन गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी 12 गेंदों में 14 रन बनाए जिसमें एक चौका भी शामिल था। कौर ने पूजा के प्रदर्शन को लेकर कहा कि, वस्त्राकर ने अपना काम बखूबी से निभाया है। उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की। हमें उनसे उम्मीद थी कि वो अपनी गेंदबाजी से मुकाबले का रुक हमारी ओर कर सकती हैं और उन्होंने वैसा ही किया।

जब आप मुकाबला जीतते हैं तो आप काफी खुश होते हैं और आपको काफी आराम मिलता है। हम लोगों ने मुकाबला जीता इसलिए हम थके हुए नहीं हैं। बता दें, सुपरनोवाज का अगला मुकाबला 24 मई को वेलोसिटी के साथ है। वेलोसिटी टीम का नेतृत्व ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा कर रही है।