जीत के बाद एक पटेल ने दूसरे पटेल से जमकर किए सवाल-जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

जीत के बाद एक पटेल ने दूसरे पटेल से जमकर किए सवाल-जवाब

गेंद अच्छी पड़ रही थी और मुझे गेंदबाजी में मजा आया-अक्षर पटेल।

Harshal Patel And Axar Patel (Image Credit- BCCI)
Harshal Patel And Axar Patel (Image Credit- BCCI)

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है, वहीं तीसरे मैच में अक्षर पटेल और हर्षल पटेल की गेंदबाजी ने एक बार फिर कमाल कर दिया और पूरे मैच का पासा ही पलट दिया। इस प्रदर्शन के बाद दोनों पटेलों के बीच बातचीत हुई है, जिसका वीडियो खुद BCCI ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। जिसमें ये दोनों ही खिलाड़ी अपने प्रदर्शन पक बात कर रहे हैं।

अक्षर पटेल और हर्षल पटेल ने की एक दूसरे की तारीफ

बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने अपने टी-20 सफर की शानदार शुरूआत की है, जहां पहले उन्होंने तीनों ही मैच में टॉस जीते और फिर तीनों मैच भी उनकी टीम ने अपने नाम किए। साथ ही इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया गया था, जिनका प्रदर्शन IPL में शानदार रहा था। जिसमें से एक काम हर्षल पटेल का भी था और उन्होंने अपने चयन को सही साबित भी किया।

*गेंद अच्छी पड़ रही थी और मुझे गेंदबाजी में मजा आया-अक्षर पटेल ।
*दूसरे टी-20 में डेब्यू के बाद मैन ऑफ द मैच मिलना का मैंने नहीं सोचा था-हर्षल पटेल।
*हर्षल ने कहा कि IPL जैसा ही माइंड सेट मैंने सीरीज में भी रखा।
*अक्षर पटेल और हर्षल पटेल के बीच जमकर हुई हंसी मजाक।

वीडियो पर एक नजर

टीम इंडिया ने 3-0 से जीती सीरीज

दूसरी ओर टीम इंडिया ने 3-0 से टी-20 सीरीज अपने नाम की है, जहां जीत का सिलसिला जयपुर के मैदान से शुरू हुआ था और ये सिलसिला कोलकाता के मैदान में भी जारी रहा। तीसरे मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 184 रन बनाए। बल्लेबाजी में टीम की तरफ से रोहित ने 56 रनों की पारी खेली, वहीं बाकी बल्लेबाजों ने भी टीम का साथ दिया। दूसरी ओर कीवी टीम सिर्फ 111 रन ही बना पाई और गेंदबाजी में अक्षर को 3 विकेट मिले और हर्षल ने 2 विकेट अपने नाम किए।