ये क्या! हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी टीम इंडिया में आ रहे हैं? - क्रिकट्रैकर हिंदी

ये क्या! हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी टीम इंडिया में आ रहे हैं?

हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी को यूएई में रुकने के लिए कहा गया है।

Shivam Mavi, Harshal Patel and Venkatesh Iyer (Image Credit-BCCI\IPL)
Shivam Mavi, Harshal Patel and Venkatesh Iyer (Image Credit-BCCIIPL)

IPL के तुरंत बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है, जिसे लेकर टीम इंडिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां इस IPL में शानदार प्रदर्शन करने वाले हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी को भारतीय टीम से जोड़ा जा सकता है, जो टी-20 वर्ल्ड कप खेलने उतरेगी।

हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी क्या करेंगे टीम इंडिया में?

17 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा, जहां टीम इंडिया 24 अक्टूबर को अपना पहला मैच पाकिस्तान से खेलेगी जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है। दूसरी इस टूर्नामेंट से जुड़ी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, जहां हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी को टीम इंडिया से जोड़ा जा सकता है।

*हर्षल पटेल, वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी को यूएई में रुकने के लिए कहा गया है।
*तीनों खिलाड़ियों को बायो-बबल ना छोड़ने को कहा गया है।
*टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया की ट्रेनिंग में जरूरी सपोर्ट दे सकतें हैं तीनों खिलाड़ी।
*Cricbuzz की रिपोर्ट के हवाले से आई है ये खबर।

उमरान मलिक भी जुड़ेंगे टीम के साथ

दूसरी ओर SRH टीम के नए गेंदबाज और स्पीड स्टार उमरान मलिक भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे, जहां उमरान बतौर नेट गेंदबाज टीम इंडिया की मदद करेंगे। वहीं, इस बीच खबर ये भी है कि BCCI जल्द ही हार्दिक पांड्या को लेकर भी अहम फैसला करने की तैयारी में हैं, जिसका कारण है पांड्या का गेंदबाजी ना करना। अपनी चोट के चलते हार्दिक ने लंबे समय से गेंदबाजी नहीं की है, ऐसे में टीम इंडिया में रिजर्व खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर या दीपक चाहर को शामिल किया जा सकता है। भारतीय टीम को अपने ग्रुप में पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान टीम का सामना करना है, वहीं टी-20 वर्ल्ड कप में विराट आखिरी बार इस फॉर्मेट की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।