in , , ,

हसीन जहां ने इस बार मोहम्मद शमी के लिए खड़ी की सबसे बड़ी मुश्किल

मोहम्मद शमी ने कुछ ही दिन पहले इस मामले में पूछताछ के लिए कोलकाता

Hasin Jahan. (Photo Source: Twitter)
Hasin Jahan. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच चल रहा विवाद हर दिन और बुरी स्थिति में जाता हुआ दिख रहा है और ऐसा लग रहा है कि हसीन जहां अपने पति के लिए मुश्किलें कम करने के बारे में विचार नहीं कर रही है. एक दिन पहले ही हसीन ने शमी के उपर रेप और उसके बद उनकी हत्या करने के साथ लाश को जंगल में फेक देने की योजना थी जिसकें बाद पूरा क्रिकेट जगत इस बात को लेकर काफी अचम्भे में आ गया था और अब हसीन ने शमी के उपर एक और नयें आरोप को लगाते हुए बंगाल अंडर 22 टीम में जगह बनाने को लेकर है.

मोहम्मद शमी ने कुछ ही दिन पहले इस मामले में पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस के सामने पेश हुए थे जिसमें उनसे इस मामले में लगभग 3 घंटे तक पूछताछ हुयीं थी और इसके बाद शमी को अपनी आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से जुड़ने की इजाज़त दे दी गयीं थी. हिसं ने पिछले 2 महीने से शमी के क्रिकेट करियर को खत्म करने के लिए काफी सारे प्रयास किये और इसके लिए वह बीसीसीआई के एक्टिंग सेक्रेटरी और दिल्ली डेयरडेविल्स के ऑफिशियल से मिली थी ताकि शमी को आईपीएल में ना खिलाया जायें.

फेसबुक पर किया पोस्ट

हसीन जहां ने इस बार मोहम्मद शमी का ड्राइविंग लाइसेंस की फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने एक लम्बा सन्देश लिखा है. इस पोस्ट के अनुसार शमी के जन्म का वर्ष 1982 है और बीसीसीआई के रिकार्ड्स के अनुसार इस तेज गेंदबाज़ की उम्र 28 साल है जो उन्होंने इस पोस्ट में गलत बताया. हसीन को इस बात का विश्वास है कि शमी ने बीसीसीआई और बंगाल क्रिकेट संघ से इस मामले में झूट बोला था.

यहाँ पर देखिये हसीन जहां के उस पोस्ट को :

(Photo Source: Facebook)
(Photo Source: Facebook)

Chennai Super Kings team celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच इस आईपीएल सीजन के 27 वें मैच में कुछ इस तरह के रहने वाले है हालात

AB de Villiers

चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार के बाद टीम के सभी खिलाड़ी टूट से गयें थे – एबी डी विलियर्स