टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के दौरान तीन घंटे के लिए हेडन के साथ दोस्ती कम कर लूंगा: जस्टिन लैंगर - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के दौरान तीन घंटे के लिए हेडन के साथ दोस्ती कम कर लूंगा: जस्टिन लैंगर

इस टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी सलाहकार हैं मैथ्यू हेडन।

Justin Langer. (Photo by Jason McCawley/Getty Images)
Justin Langer. (Photo by Jason McCawley/Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान इस समय ग्रुप 2 की अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं, ग्रुप 1 की बात करें तो यहां इंग्लैंड की टीम पहले स्थान पर है और ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर मौजूद है। उम्मीद यही की जा रही है कि इस टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में कंगारू टीम का सामना पाकिस्तान से होगा। इसी क्रम में ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मैथ्यू हेडन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ऑस्ट्रेलिया के लैंगर और हेडन निश्चित रूप से अच्छे दोस्त हैं और लैंगर ने कहा कि कैसे वह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपनी दोस्ती को अलग रखेंगे। ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा कि वह टूर्नामेंट में रहते हुए पेशेवर रहना पसंद करते हैं और इसीलिए वह बीच में दोस्ती को नहीं लाएंगे।

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए जस्टिन लैंगर ने कहा कि, “मुझे पता है कि वह (हेडन) यूएई में है और वहां अपने समय का आनंद ले रहे होंगे, लेकिन मैच में एक-दूसरे के आमने-सामने होने की वजह से हम अपने-अपने काम पर ध्यान देते हैं। हम पूरे समय बात करते रहे हैं, लेकिन हमारे पास कोई अंतर्दृष्टि नहीं है क्योंकि हम दोस्ती और मैच को अलग-अलग रखते हैं। हेडन और मैं सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान तीन घंटे के लिए अपनी दोस्ती को कम कर देंगे।”

मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप के एक सेमीफाइनल में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम आमने-सामने होंगी। ग्रुप 1 के क्वालिफिकेशन की बात करें तो, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड ने अपने लीग चरण में एक-एक मैच हार गई थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने बेहतर नेट रन रेट के आधार पर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

जस्टिन लैंगर ने फॉर्म में लौटे डेविड वॉर्नर को सराहा

वेस्टइंडीज के खिलाफ डेविड वॉर्नर की शानदार पारी देखने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि, “आपने देखा कि वह किस तरह से खेल रहे थे। यहां गर्मी वाली परिस्थितियों में वह विकेट के बीच जिस तरह से दौर रहे थे, वह शानदार था। इससे क्रिकेट में अच्छा करने की उनकी भूख के बारे में पता चलता है।”