आकाश चोपड़ा नितीश रेड्डी

“CSK के साथ नितीश रेड्डी का है स्पेशल कनेक्शन”- पूर्व क्रिकेटर ने बताई चौंकाने वाली बात

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में नितीश रेड्डी ने की थी शानदार बल्लेबाजी।

Nitish Kumar Reddy (Photo Source: X/Twitter)
Nitish Kumar Reddy (Photo Source: X/Twitter)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलने के लिए नीतीश कुमार रेड्डी की तारीफ की है। मंगलवार, 9 अप्रैल को मुल्लांपुर में खेले गए मैच में रेड्डी ने 37 गेंदों में 64 रन बनाए, इसी पारी के बदौलत SRH ने PBKS के सामने 183 रनों का लक्ष्य रखा। इसके बाद पैट कमिंस एंड कंपनी ने पंजाब को 180/6 पर रोककर दो रन की मामूली जीत दर्ज की।

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, चोपड़ा ने रेड्डी की जमकर तारीफ की। रेड्डी को आईपीएल 2023 की नीलामी में SRH द्वारा ₹20 लाख में खरीदा गया था। PBKS के खिलाफ मैच में नितीश ने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को मुश्किल परिस्थिति से निकाला और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

आकाश चोपड़ा ने की नितीश रेड्डी की तारीफ

चोपड़ा ने कहा कि, “हैदराबाद की बल्लेबाजी शुरुआत में लड़खड़ा गई। एक समय ऐसा लग रहा था कि 150 रन भी मुश्किल हो सकता है। हालांकि, नितीश रेड्डी, वह पिछले साल तक चेन्नई के साथ नेट गेंदबाज थे और आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर आखिरी मैच में जीत दिलाई थी और यहां भी उन्होंने रन बनाए और अच्छे रन बनाए।”

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने आगे कहा कि, “लड़का अच्छी बल्लेबाजी करता है। उसके पास ताकत है। इस टूर्नामेंट के पहले 15 वर्षों में, बहुत कम भारतीय फिनिशर थे। यही कारण है कि जो कोई भी फिनिश कर सकता है, ऑक्शन में उसकी कीमत आसमान छू जाती है। हालांकि, अब आप खिलाड़ियों को देख सकते हैं राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा की तरह आप नीतीश कुमार रेड्डी को भी उसी सूची में रख सकते हैं।”

इसके साथ ही आकाश चोपड़ा ने अब्दुल समद  (25 रन, 12 गेंद) की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि, “अब्दुल समद ने छोटी पारी खेली लेकिन यह भी महत्वपूर्ण था क्योंकि 180 के पार जाने पर आपको लड़ने लायक स्कोर मिल जाता है। बड़े नाम, चाहे वह एडेन मार्करम, ट्रैविस हेड या हेनरिक क्लासेन हों, उन्होंने रन नहीं बनाए लेकिन हैदराबाद टीम में मौजूद भारतीय प्लेयर्स ने टीम को सामने लाया।”

close whatsapp