क्रिकेटर्स ने भी लिया खिलाड़ी कुमार का #PadManChallenge, कोच रवि शास्त्री ने थामा सेनेटरी पैड - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रिकेटर्स ने भी लिया खिलाड़ी कुमार का #PadManChallenge, कोच रवि शास्त्री ने थामा सेनेटरी पैड

Ravi Sashtri
Ravi Sashtri took #PadMan Challenge (Photo Source: Twitter)

कई बॉलीवुड हस्तियों के बाद अब खेल क्षेत्र में लोग फिल्म स्टार अक्षय कुमार के #PadManChallenge को स्वीकार कर रहे है। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी पैडमैन चैलेंज को स्वीकार करते हुए पैड के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस चैलेंज के लिए रवि शास्त्री ने विराट कोहली, लिएंडर पेस को भी टैग किया है जिसका मतलग है कि उन्होंने अगला चैलेंज भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को दिया है।

रवि शास्त्री ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि,’मेरे हाथ में पैड है, रॉकस्टार अभिनेता अक्षय कुमार का शुर्किया, जिन्होंने इस तरह के टैबू को चर्चा का विषय बिना दिया। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि कोई भी बॉल पैड(मैन) को हिट नहीं कर सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/Be2loxZAAxl/?utm_source=ig_embed

क्रिकेटर्स से पहले ये चैलेंज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने स्वीकार किया और पहलवान गीता फोगाट ने भी। बता दें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म का प्रमोशन का यह एक अलग अंदाज देखने को मिला है। पैडमैन चैलेंज को लेकर सोशल मीडिया पर कैम्पेन चलाया जा रहा है। जिसमें समाज के लोगों पीरियड्स के प्रति लोगों को जागरूक करने और लोगों को इस पर खुलकर बात करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी इसी पर आधारित है।