Shikhar Dhawan Mithali Raj

‘मैं मिताली राज से शादी करने जा रहा…’, शिखर धवन ने खुद किया बड़ा खुलासा

शिखर धवन इन दिनों अपने शो 'धवन करेंगे' को लेकर सुर्खियों में हैं

Shikhar Dhawan and Mithali Raj (Photo Source: X/Twitter)
Shikhar Dhawan and Mithali Raj (Photo Source: X/Twitter)

‘गब्बर’ के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इन दिनों अपने शो ‘धवन करेंगे’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि शिखर धवन आईपीएल 2024 के बीच में ही चोट के कारण हट गए और उनकी जगह सैम करन ने पंजाब किंग्स की कप्तानी संभाली।

धवन आईपीएल 2024 के कुछ मैचों में ही खेल सके और चोट के चलते उन्हें हटना पड़ा। उनकी कमी टीम को काफी खली और पंजाब किंग्स 14 मैचों में से सिर्फ 5 में ही जीत हासिल कर सकी। अंक तालिका में पंजाब की टीम 9वें स्थान पर रही। इस बीच शिखर धवन ने अपने शो पर एक बड़ा खुलासा किया है।

भारतीय क्रिकेटर ने शो में किया बड़ा खुलासा

दरअसल, हाल ही में भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) शो ‘धवन करेंगे’ में शिखर धवन के साथ नजर आईं। इस दौरान धवन ने उनसे अपनी शादी की खबरों पर बात की। शिखर ने कहा कि मैंने सुना है कि मेरी शादी मिताली राज से होने वाली है। ये सुनते ही मिताली राज जोर-जोर से हंसने लगती हैं और फिर धवन की भी हंसी छूट पड़ती है।

बाद में वे कहते हैं कि मिताली के साथ शादी की बातें अफवाह हैं। शिखर धवन ने कहा, ये एक अजीब तरह की अफवाह है। बता दें कि मिताली राज (Mithali Raj) ‘धवन करेंगे’ शो में गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं। फिलहाल वह महिला प्रीमियर लीग में गुजरात जायंट्स टीम की मेंटर हैं।

बात करें शिखर धवन (Shikhar Dhawan ) की तो वह भारतीय टीम से काफी लंबे समय से बाहर चल रहे हैं। उनकी टीम इंडिया में वापसी अब लगभग नामुमकिन दिख रही है। वह सिर्फ आईपीएल खेलते हुए नजर आ रहे हैं और संभावना है कि अभी कुछ सीजन और खेलेंगे।

close whatsapp