जिम्मी नीशम ने टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने पर नहीं मनाया जश्न, ट्वीट कर बताया कारण - क्रिकट्रैकर हिंदी

जिम्मी नीशम ने टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने पर नहीं मनाया जश्न, ट्वीट कर बताया कारण

सेमीफाइनल मैच में जिम्मी नीशम ने 11 गेंदों में बनाए 27 रन।

James Neesham. (Photo Source: Twitter)
James Neesham. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम आमने-सामने थी, जहां कीवी टीम ने इंग्लिश टीम को मात देकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। इस मैच में न्यूजीलैंड टीम की जीत में जिम्मी नीशम का महत्वपूर्ण योगदान रहा। उन्होंने आखिरी ओवरों में 11 गेंदों पर 27 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली।

18वें ओवर में आउट होकर वह पवेलियन लौट लिए और इसके अगले ओवर में न्यूजीलैंड ने मैच को अपने नाम किया। जीत मिलते ही कीवी टीम के सभी खिलाड़ी खुशी से झूमने लगे लेकिन इस दौरान नीशम के चेहरे पर कोई भी भाव देखने को नहीं मिला और जीत मिलने के बाद भी वह पैड पहनकर कुर्सी पर बैठे हुए नजर आए।

शायद ही कोई ऐसा खिलाड़ी होगा जो अपनी टीम के फाइनल में पहुंचने पर खुशी से जश्न नहीं मनाया हो लेकिन नीशम ने ऐसा ही किया। मैच के बाद उनकी आंखे मैदान पर टिकी हुई थी और उनके चेहर पर राहत भी दिख रही थी लेकिन हंसी, खुशी का कोई भाव नहीं था। नीशम सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और इसी के माध्यम से उन्होंने बताया कि उन्होने जीत के बाद जश्न क्यों नहीं मनाया।

काम पूरा नहीं हुआ

नीशम काफी देर तक डगआउट में बैठे रहे। हालांकि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कोई खास जश्न नहीं मनाया लेकिन उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान थी। नीशम की जब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो उन्होंने सभी के सवालों का जवाब ट्विटर पर दिया और बताया है कि वह क्या सोच रहे थे। नीशम ने ट्वीट किया, “काम खत्म हो गया क्या? मुझे तो नहीं लगता।”

यहां देखिये जिम्मी नीशम का वह ट्वीट

इस ट्वीट का साफ मतलब है कि नीशम की नजरें फाइनल जीतकर टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाने पर हैं और साथ ही उस कसक को पूरी करने पर भी जो उन्हें 2019 वनडे वर्ल्ड कप में मिली थी। फाइनल में न्यूजीलैंड का सामना ऑस्ट्रेलिया या पाकिस्तान से होगा, ये दोनों टीमें 11 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल मैच खेलेंगी।