जब केपटाउन टेस्ट मैच से बाहर हुए हनुमा विहारी तो गुस्से में फैंस ने दिए इस प्रकार के प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

जब केपटाउन टेस्ट मैच से बाहर हुए हनुमा विहारी तो गुस्से में फैंस ने दिए इस प्रकार के प्रतिक्रिया

सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच में केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जा रहा है।

Hanuma Vihari. (Photo Source: Instagram)
Hanuma Vihari. (Photo Source: Instagram)

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। फिलहाल मुकाबले के लिए टॉस हो चुका है जहां नियमित कप्तान विराट कोहली इस टेस्ट मैच में टीम में टीम में वापसी करते हुए दिखे। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच विराट कोहली पीठ में दर्द होने की वजह से नहीं खेल पाए थे जिस वजह से उपकप्तान केएल राहुल उस मैच में कप्तानी की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आए थे।

दूसरे टेस्ट मैच में जहां विराट की गैरमौजूदगी में हनुमा विहारी को मौका दिया था वहीं इस टेस्ट मैच में विराट के वापस आते ही उन्हें एक बार फिर वापस का रास्ता दिखाया गया है। जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच की दोनों पारियों में उन्होंने अच्छा काम किया था और मुश्किल वक्त में आकर टीम को संभाला था। ऐसे में उन्हें टीम से बाहर करना किसी भी फैंस को पसंद नहीं आ रहा है और वो सोशल मीडिया पर गुस्से में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

जब भी हनुमा विहारी को टेस्ट क्रिकेट में मौका मिला है उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है

बता दें कि जोहान्सबर्ग टेस्ट से पहले विहारी ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2021 में सिडनी के मैदान पर खेला था जहां हैमस्ट्रिंग में चोट लगने के बावजूद उन्होंने आखिरी दिन शानदार बल्लेबाज़ी करके टेस्ट मैच बचाया था। उसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी मौका नहीं दिया गया था।

और उन्हें उसके बदले भारत ए टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भेजा गया था। और वहां भी उन्होंने कुछ अच्छी पारियां खेली थी। ऐसे में जब अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें टीम में खेलने के मौका नहीं मिल रहा है तो तमाम दिग्गज भी उनको लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर दिखे है।

पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी उनको लेकर कहा था कि भारत में अभी कोई भी हनुमा विहारी नहीं बनना चाहेगा। उन्होंने ये भी कहा था कि जिस तरह से टीम मैनेजमेंट ने उनके साथ व्यवहार किया है वो कहीं से भी सही नहीं है।

इस बीच नजर डालिए फैंस के उन प्रतिक्रियाओं पर जो उन्होंने हनुमा विहारी के टीम से बाहर होने के बाद दिए