आकाश चोपड़ा को सता रही है अब भुवनेश्वर कुमार की चिंता - क्रिकट्रैकर हिंदी

आकाश चोपड़ा को सता रही है अब भुवनेश्वर कुमार की चिंता

चोपड़ा के मुताबिक वर्ल्ड कप के शुरुआती मैचों के लिए भुवनेश्वर को नहीं मिलेगी जगह।

Bhuvneshwar Kumar. (Photo Source: Twitter)
Bhuvneshwar Kumar. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के तुरंत बाद टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने जा रही है, जिससे ठीक पहले टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को एक बात ने काफी ज्यादा परेशान किया हुआ है। जहां ये मामला टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से जुड़ा हुआ है, जो इस वक्त IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे हैं और कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं।

भुवनेश्वर कुमार को लेकर आया आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान

स्विंग के किंग कहे जाने वाले भुवनेश्वर कुमार ने अपने करियर की शुरुआत में ही सनसनी मचा दी थी। मेरठ में जन्मा ये तेज गेंदबाज लंबे समय से टीम इंडिया के लिए कमाल कर रहा है। लेकिन इस आईपीएल में इस खिलाड़ी की चमक थोड़ी कम नजर आई और 9 मैच मैचों में भुवी के खाते में सिर्फ 5 विकेट ही आए हैं, जो टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से डरा देने वाले आंकड़े हैं।

*चोपड़ा के मुताबिक, वर्ल्ड कप के शुरुआत मैचों के लिए भुवनेश्वर को नहीं मिलेगी जगह।
*टीम इंडिया बुमराह के साथ मोहम्मद शमी को चुन सकती है- आकाश चोपड़ा।
*आकाश चोपड़ा ने कहा कि वो अपनी टीम में भुवी को नहीं देंगे जगह।
*भुवनेश्वर कुमार अपने पुराने रंग में नहीं दिख रहे हैं- चोपड़ा।

चोपड़ा ने बताई टीम इंडिया की एक और कमी

जैसे-जैसे टी-20 वर्ल्ड कप करीब आ रहा है, हर कोई अपनी राय इस टूर्नामेंट को लेकर रख रहा है। इसी कड़ी में आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया को लेकर खुलकर बात की और विराट एंड कम्पनी की एक परेशानी भी बताई। आकाश ने बताया कि टीम इंडिया के गेंदबाजों ने नई सफेद गेंद से शुरुआत विकेट लेने बंद कर दिए हैं, जो टीम के लिए परेशानी बन सकता है। साथ ही इस पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा कि हार्दिक का लंबे समय से गेंदबाजी ना करना टीम के लिए चिंता का विषय हो सकता है।