यूनुस खान को भारत के खिलाफ पूरा भरोसा हो चुका है पाकिस्तान की जीत का - क्रिकट्रैकर हिंदी

यूनुस खान को भारत के खिलाफ पूरा भरोसा हो चुका है पाकिस्तान की जीत का

यूनुस खान को टी-20 वर्ल्ड कप में है पाकिस्तान की जीत का भरोसा।

Hasan Ali and Younis Khan
Hasan Ali and Younis Khan. (Photo Source: Getty Images)

भारत और पाकिस्तान के मैच से जुड़ा हर दिन कोई न कोई नया दावा हो रहा है, इसी लिस्ट में अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी यूनुस खान का नाम भी जुड़ चुका है। जहां अब यूनुस भी पाकिस्तान टीम की माला जपने में लगे हैं और हर पाकिस्तान क्रिकेटर की तरह उन्हें भी अपनी टीम पर पूरा भरोसा है। वहीं, खान से पहले दर्जनों पाकिस्तान क्रिकेटर इस मैच में भारत की हार का दावा कर चुके हैं।

रिकॉर्ड को बदलने का राग अलाप रहे हैं यूनुस खान

जब-जब भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच टी-20 वर्ल्ड कप की बात होती है, तब-तब सभी के सामने एक रिकॉर्ड आता है। वो रिकॉर्ड है टीम इंडिया की जीत और पाकिस्तान की हार। अब तक टीम इंडिया और पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप में 5 बार आमने-सामने हुई हैं और हर बार पाकिस्तान को सिर्फ हार मिली है। अब इसी रिकॉर्ड को बदलने का राग अलाप रहे हैं यूनुस खान।

*यूनुस खान को टी-20 वर्ल्ड कप में है पाकिस्तान की जीत का भरोसा।
*टी-20 वर्ल्ड कप में 5-0 की हार का रिकॉर्ड 5-1 में बदलेगा- यूनुस।
*पूर्व खिलाड़ी के मुताबिक पाकिस्तान भारत के खिलाफ मैच पलट सकता है।
*इस मैच में पाकिस्तान को शानदार प्रदर्शन करना होगा- खान।

‘धोनी के होने से पड़ा काफी प्रभाव’

धोनी इस टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए मेंटोर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे लेकर भी यूनुस खान ने अपनी राय रखी है। जहां खान ने कहा कि धोनी का टीम इंडिया के साथ होना काफी बड़ा फैक्टर होगा और धोनी दबाव में भी टीम इंडिया के माहौल को शांत रखेंगे जो टीम के लिए काफी ज्यादा अहम होगा। 24 अक्टूबर को होने वाले इस मैच को लेकर लोगों मे अलग तरह का उत्साह है, साथ ही इस मैच के टिकटों की ब्रिकी कुछ ही मिनटों में पूरी हो गई थी।