बेटी वामिका के आने के बाद कुछ यूं बदली विराट-अनुष्का की जिंदगी  - क्रिकट्रैकर हिंदी

बेटी वामिका के आने के बाद कुछ यूं बदली विराट-अनुष्का की जिंदगी 

इंग्लैंड की सड़कों पर घूमकर समय बिता रहे हैं विराट और अनुष्का

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

भारतीय कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का और अपने रिश्ते को लेकर बात करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। उन्होंने कई बार यह बात बताई है कि कैसे अनुष्का के आने के बाद उनकी जिंदगी पूरी बदल गई है। अब कोहली ने स्काई स्पोर्ट्स चैनल के लिए भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक से बात करते हुए अनुष्का और अपनी बेटी वामिका को लेकर कुछ बातें साझा की हैं।

अनुष्का के बारे में कोहली ने क्या कहा?

स्काई स्पोर्ट्स में इंटरव्यू के दौरान कोहली ने कार्तिक से कहा कि “अगर मैं अनुष्का से नहीं मिला होता तो पता नहीं आज मैं कहां होता। उसने मुझे हमेशा यह एहसास दिलाया है कि मैं जो कर रहा हूं, वो सही कर रहा हूं। एक व्यक्ति के तौर पर उसने मुझे ऊपर आने में मदद की है और उससे मेरे खेल में भी काफी सुधार हुआ है। मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं और खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि अनुष्का मेरे जीवन में है।”

बेटी के साथ समय बिताना सबसे पहली प्रथमिकता: विराट

विराट और अनुष्का को इस साल की शुरुआत में बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने ‘वामिका’ रखा है। विराट ने बताया कि बेटी के आने के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है। उन्होंने कहा कि अपनी बेटी के साथ समय बिताने के लिए मैं उत्सुक रहता हूं। अगर मैं कहीं बाहर जाता हूं तो जल्दी से होटल आ जाता हूं ताकि ज्यादा से ज्यादा वक्त वामिका के साथ बिता सकूं।

अपने देश की सड़कों पर चलना एक सपने जैसा: विराट

विराट और अनुष्का की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। भारत में उनके फैंस सबसे अधिक हैं जिसके कारण वो भारत में खुल कर घूम नहीं पाते हैं। कोहली ने बताया कि इंग्लैंड में वह खुल कर सड़कों पर घूम सकते हैं जो उनके लिए सबसे राहत की बात है। फिलहाल, जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है लेकिन हमें कई हालात में खुद को ढालना पड़ता है। हम भारत में सड़क पर उतरने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकते हैं।