क्या जेम्स एंडरसन जल्द ही संन्यास का ऐलान करने वाले हैं? - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या जेम्स एंडरसन जल्द ही संन्यास का ऐलान करने वाले हैं?

जेम्स एंडरसन चल रहे हैं शानदार फॉर्म में।

Steve Harmison and James Anderson. (Photo Source: Getty Images)
Steve Harmison and James Anderson. (Photo Source: Getty Images)

स्विंग का किंग बोलें या फिर रफ्तार का सौदागर, जेम्स एंडरसन के लिए हर एक तारीफ का शब्द छोटा ही पड़ता है। सालों से इंग्लैंड टीम के लिए पेस गेंदबाजी की कमान संभालते आ रहे जेम्स एंडरसन ना जाने कितनी बार टीम को जीत का स्वाद चखाया है, लेकिन अब इस तेज गेंदबाज से जुड़ा एक बड़ा दावा किया जा रहा है और ये दावा एंडरसन के फैन्स को काफी निराश कर देगा।

कौन कर रहा है जेम्स एंडरसन के संन्यास लेने का दावा

जी हां, जेम्स एंडरसन के संन्यास लेने का दावा किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि ये गेंदबाज भारत के खिलाफ चल रही सीरीज के बाद संन्यास का ऐलान कर देगा। ये दावा किया है उनके ही पूर्व साथी गेंदबाज स्टीफन हर्मिसन ने, एक टॉक शो के दौरान हर्मिसन ने ये बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद उनका ये बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लेकर फैन्स में निराशा भी छा गई है।

*ऐसी भावना आ रही है कि एंडरसन भारत के खिलाफ आखिरी मैच के बाद संन्यास ले लेंगे- हर्मिसन।
*मुझे नहीं लगता जेम्स एंडरसन एशेज भी खेलेंगे- स्टीफन हर्मिसन।
*’विराट को परेशान करते हुए अपने करियर पर ब्रेक लगाना चाहेंगे-एंडरसन’।

स्टीफन हर्मिसन के दावे वाला वीडियो यहां देखें

जेम्स एंडरसन चल रहे हैं शानदार फॉर्म में

जेम्स एंडरसन की भले ही उम्र बढ़ रही हो, लेकिन उनकी गेंदबाजी में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं आया है। ये गेंदबाज आज भी वैसी ही गेंदबाजी करता है, जैसी की शुरूआत दिनों में किया करता था। साथ ही भारत के खिलाफ चल रही इस सीरीज में इस गेंदबाज ने कहर बरपा रखा है और सबसे ज्यादा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को परेशान कर रखा है। छोटी-मोटी चोट के बाद भी ये खिलाड़ी मैदान पर डटा हुआ है।