KKR से जुड़ने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा मैं इसका काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा था - क्रिकट्रैकर हिंदी

KKR से जुड़ने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा मैं इसका काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा था

श्रेयस अय्यर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 12.25 करोड़ रुपए में अपने खेमें में शामिल किया था।

Shreyas Iyer. (Photo Source: Twitter)
Shreyas Iyer. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत में केवल एक हफ्ते का समय बचा है उससे पहले सभी खिलाड़ी टीम बायो-बबल में शामिल होने के बाद अपनी टीम के साथ जुड़ने को तैयार हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी IPL के आगाज से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बायो-बबल में शामिल हो गए हैं।

फरवरी 2022 में हुए मेगा ऑक्शन में  KKR ने दांए हाथ के बल्लेबाज पर भारी रकम का भुगतान किया था। फ्रेंचाइजी ने श्रेयस अय्यर पर कड़ी बोली के बाद उन्हें 12.25 करोड़ रुपए का में अपनी टीम में शामिल किया था और उसके बाद उन्हें टीम का कप्तान चुना गया। श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए बतौर कप्तान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

KKR के कप्तान ने बायो-बबल में शामिल होने के बाद प्रातक्रिया दी है कि वह टीम के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए उत्सुक हैं और उन्होंने कहा कि वह बायो-बबल की अवधि पूरी होने के बाद टीम में मौजूद सभी विदेशी और भारतीय खिलाड़ियों से मिलने के लिए उत्सुक हैं।

“मैं इस दिन का बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहा था”- श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर साझा किये एक वीडियो में कहा “मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं कोलकाता और आपका कप्तान पूरी तरह से तैयार है। मैं इस दिन का काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहा था और अब मेरा यह इंतजार खत्म हो गया है, मैं अब क्वारंटीन अवधि के से बाहर आने और अपनी टीम के खिलाड़ियों से मिलने का और इंतजार नहीं कर सकता। मेरे लिए इस भूमिका को निभाना और टीम के लिए अपना योगदान देने का शानदार अवसर है।”

उन्होंने टीम के खिलाड़ियों को लेकर कहा “मैं आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और कई ऐसे युवा खिलाड़ियों से मिलने के लिए उत्सुक हैं जिन्होंने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। हमें समय के साथ आगे बढ़ना है और खेल का आनंद लेना है।”

उन्होंने आगे कहा “हमें भरपूर आनंद लेना है और मानकों के माध्यम से आगे बढ़ना है। यह एक लंबी प्रक्रिया होने जा रही है हमें मौजूदा समय के बारे में विचार करने की जरूरत है और अतीत के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। हमें खिलाड़ियों के आस-पास उस संस्कृति का आनंद लेने और बनाने की कोशिश करनी चाहिए।”