IPL 2022: आईपीएल में पहला पंजा जड़ते ही जसप्रीत बुमराह ने आलोचकों को दिया करारा जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: आईपीएल में पहला पंजा जड़ते ही जसप्रीत बुमराह ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

आईपीएल में पहला पंजा जड़ने के बाद गर्वित हो उठे जसप्रीत बुमराह!

Jasprit Bumrah. (Photo Source: IPL/BCCI)
Jasprit Bumrah. (Photo Source: IPL/BCCI)

मुंबई इंडियंस (MI) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 56वें मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ पंजा जड़ कर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है। दरअसल, मुंबई इंडियंस (MI) के साथ-साथ जसप्रीत बुमराह भी जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में संघर्ष कर रहें हैं, लेकिन 9 मई को यॉर्कर विशेषज्ञ आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में कामयाब रहें।

जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गेंद के साथ संघर्ष के कारण जसप्रीत बुमराह फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर थे, क्योंकि भारतीय तेज गेंदबाज ने जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक तक 11 मैचों में केवल 10 विकेट ही ले सके हैं, लेकिन शायद केकेआर (KKR) के खिलाफ उनका प्रदर्शन उन्हें थोड़ी राहत दें।

बाहरी शोर का कोई असर नहीं पड़ता हैं जसप्रीत बुमराह पर

आईपीएल (IPL) में पहली बार पांच-विकेट हॉल लेने के बाद जसप्रीत बुमराह ने कहा कि जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में वह अपने प्रदर्शन से खुश हैं, और निजी तौर पर, बाहर के शोर का उन पर कोई असर नहीं पड़ता हैं।

केकेआर (KKR) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (MI) की 52 रनों की हार के बाद जसप्रीत बुमराह ने पोस्ट-मैच प्रेजेंटेशन में कहा: “देखिए हम टूर्नामेंट की तैयारी करते हैं, और हमारी अपनी प्रक्रिया होती है, हम अंतिम परिणाम को नहीं देखते हैं। यदि आप खेल को समझते हैं, तो आपको वास्तव में यह देखना होगा कि क्या चल रहा है, खेल कैसा है, आप किस स्थिति में गेंदबाजी कर रहे हैं, और मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, मैं पूरे आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चल रही अपनी लय से बहुत खुश हूं।”

उन्होंने आगे कहा: “मुझे पता है कि बाहर बहुत शोर है, जो लगातार चल रहा है लेकिन यह वास्तव में मुझे प्रभावित नहीं करता है। क्योंकि मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो खुद के प्रदर्शन को इस आधार पर आंकलन करे  कि दूसरे क्या सोचते हैं या विशेषज्ञ क्या कह रहे हैं या लोग क्या कहना चाहते हैं।”