राशिद खान ने दी सलाह, रवि बिश्नोई ने बदली गेंदबाजी की कला - क्रिकट्रैकर हिंदी

राशिद खान ने दी सलाह, रवि बिश्नोई ने बदली गेंदबाजी की कला

रवि बिश्नोई को गेंदबाजी करते देख मजा आता है- राशिद।

Rashid Khan & Ravi Bishnoi. (Photo Source: Getty Images & Instagram)
Rashid Khan & Ravi Bishnoi. (Photo Source: Getty Images & Instagram)

अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने बेहद कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है, इस खिलाड़ी ने पहले अपने देश के लिए नाम कमाया और फिर IPL में जलवा बिखेरा। वहीं, अब राशिद ने कुछ स्पिन गेंदबाजों का नाम बताया है, जो उन्हें काफी ज्यादा पसंद हैं। साथ ही इस लिस्ट में युवा फिरकी के फनकार रवि बिश्नोई का नाम भी शामिल है।

राशिद खान को पसंद है रवि बिश्नोई का जज्बा

IPL ने कई युवा प्रतिभाओं को सामने लाने का काम किया है, जिसमें से एक नाम रवि बिश्नोई का भी है। जहां लीग में पंजाब की टीम से खेलते हुए इस गेंदबाज ने सभी को काफी प्रभावित करने का काम किया है, साथ ही उन्हें कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भारतीय टीम में जगह बनाते हुए देखना चाहते हैं। वहीं, अब राशिद खान के बयान ने इस खिलाड़ी के हौसले को जरूर बढ़ा दिया है।

*रवि बिश्नोई को गेंदबाजी करते देख मजा आता है- राशिद।
*IPL 2020 से अब तक रवि ने काफी सुधार किया है- राशिद खान।
*राशिद खान के मुताबिक IPL 2020 के दौरान उन्होंने रवि को काफी कुछ बताया था।
*इसके बाद इस सीजन में रवि ने वो सब किया- राशिद।

अंडर-19 के सितारे हैं रवि

रवि बिश्नोई ने साल 2020 में भारतीय टीम की तरफ से अंडर-19 वर्ल्ड कप खेला था, जहां उनका प्रदर्शन शानदार रहा था और फिर पंजाब ने उन्हें अपने नाम कर लिया था। घरेलू क्रिकेट की बात करें तो रवि राजस्थान की टीम से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं, जहां पर भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। वहीं अब देखना होगा कि साल 2022 के IPL के लिए क्या पंजाब टीम रवि को साथ में रखती है या फिर उनका नाम एक बार फिर मेगा ऑक्शन में जाएगा। आपको बता दें कि इस साल भी रवि का IPL शानदार रहा था।