in

आईपीएल नीलामी के वक्त सुस्त पड़ा ये तेज गेंदबाज, जाना पड़ा WashRoom !

कमलेश नागरकोटी को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 3.2 करोड़ में खरीदा

Kamlesh Nagarkoti
Kamlesh Nagarkoti (Photo Source: Twitter)

 

आईपीएल 2018 की नीलामी के बाद कई क्रिकेटर्स की किस्मत चमक गई। जाहिर तौर पर इसके पीछे इन खिलाड़ियों ने भी बहुत मेहनत की है। एक दिन में करोड़पति बनने की लिस्ट में अंडर-19 टीम के युवा क्रिकेटर कमलेश नागरकोटी का नाम भी शामिल हैं। अभी वे न्यूजीलैंड में खेले जा रहे अंडर 19 विश्व कप में भारतीय टीम का अहम हिस्सा हैं विरोधी टीमों के लिए परेशानी का सबब बने हुए है।

बता दें कि कमलेश नागरकोटी एक साधरण परिवार से संबंध रखते हैं। लेकिन क्या आप जानते है, मैदान में फूर्ती दिखाने वाले कमलेश नागरकोटी उस वक्त सुस्त पड़ गए जब आईपीएल नीलामी में उनके नाम की बोली लग रही थी। वे इस कदर नर्वस हुए कि टीवी के सामने से हट गए।

इतनी ही नहीं इससे भी बात नहीं बनी तो वे वॉशरूम में घुस गए। उनके नाम पर बोली खत्म होने के बाद वे बाहर आए। उनके रूम पार्टनर पंकज यादव ने उन्हें बताया कि मोटी कीमत में उन्हें केकेआर ने खरीद लिया है।

गौरतलब है कि कमलेश नागरकोटी को 3 करोड़ 20 लाख में कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा है। नीलामी के वक्त कमलेश ही नहीं उनके परिजन, मित्र और कोच भी नर्वस थे। नीलामी के बारे में पता चलते ही कमलेश ने सबसे पहले अपने माता-पिता से बात की। कमलेश ने खुद बताया कि उस वक्त वे इस कदर नर्वस थे कि अपने दोस्तों के कॉल और मैसेज का जवाब तक नहीं दे पा रहे थे।

कमलेश ने एक क्रिकेट वेबसाइट के जरिए बताया कि, जब उनके रूम पार्टनर पंकज यादव ने नीलामी की लाइव स्ट्रीमिंग लगाई तो वे नीलामी देख नहीं सके। कमलेश ने अपने दोस्त से कहा- यार मैं जा रहा हूं। वे वॉशरूम के अंदर बैठ गए। जबकि उनके नाम की बोली लग रही थी। हालांकि कमलेश ने बताया कि टीवी चैनल वाले उनके घरवालों का इंटरव्यू लेने पहुंच गए थे, जिसके कारण वे अपने परिजनों से लंबी बात नहीं कर पाए। लेकिन वे केकेआर का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं।

Written by Kumari Vandana

I am a Sports Journalist and Cricket enthusiast.

[g1_socials_user user="17" icon_size="28" icon_color="text"]
Chris Gayle

किंग्स इलेवन पंजाब के होते ही पगड़ी पहने दिखे क्रिस गेल

Rishabh Pant

ऋषभ पंत से डीडीसीए खफा, लेकिन दिल्ली डेयरडेविल्स मेहरबान क्यों?