मुझे लगता है कि विराट कोहली अपने इस खराब दौर से बाहर का आने का रास्ता खुद ढूंढ लेंगे - डेनियल विटोरी - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुझे लगता है कि विराट कोहली अपने इस खराब दौर से बाहर का आने का रास्ता खुद ढूंढ लेंगे – डेनियल विटोरी

पिछले 2 मुकाबलों में विराट कोहली गोल्डन डक पर पवेलियन लौटे हैं।

Daniel Vettori and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images and Twitter)
Daniel Vettori and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images and Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम अपने नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में अब तक काफी बेहतर प्रदर्शन किया है, जिससे टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद सभी को काफी ज्यादा है। लेकिन RCB के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली का फॉर्म एक बड़ी चिंता का विषय बना हुआ है। जिसमें पिछले 2 मुकाबलों में कोहली गोल्डन डक पर पवेलियन लौट गए हैं।

इसमें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ RCB का पिछला मैच किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हुआ था, जिसमें टीम सिर्फ 68 का स्कोर ही सिर्फ कर सकी थी और उसे एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इसी बीच पिछले काफी से कोहली को उनके खराब फॉर्म के चलते लगातार आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है।

जिसके बाद अब न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कप्तान और एक समय RCB टीम की कप्तान कर चुके दिग्गज स्पिनर डेनियल विटोरी ने कोहली का पक्ष लेते हुए अपने एक बयान में कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि कोहली जल्द इस खराब दौर से खुद को निकालने में कामयाब होंगे। इसके अलावा विटोरी ने 33 साल के कोहली को एक शानदार सलाह भी दी।

मुझे लगता है कि उसे अकेले छोड़ देना चाहिए – विटोरी

ईएसपीएन क्रिकइंफों को दिए अपने बयान में डेनियल विटोरी ने कहा कि, लोग इस समय कोहली को लेकर बात कर रहे हैं कि वह मानसिक तौर पर काफी थक गए हैं। लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा कुछ भी नहीं वह अभी भी शानदार स्थिति में जिसमें जल्द ही वह खुद को इस समस्या से बाहर निकालने में सफल होगा।

मुझे लगता है कि यह वह समय है जब उसे अपने दोस्तो के पास जाना चाहिए। जिसमें वह काफी करीबी मित्र होने के अलावा यदि उनके युवा दिनों के दौरान कोई मेंटोर था तो उसके पास। मुझे लगता है कि इस समय हमें उे अकेला छोड़ देना चाहिेष।