IPL 2022: RCB के खिलाफ एक रोमांचक मैच जीतने के बाद मयंक अग्रवाल ने कुछ इस तरह से अपनी टीम की प्रशंसा की - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: RCB के खिलाफ एक रोमांचक मैच जीतने के बाद मयंक अग्रवाल ने कुछ इस तरह से अपनी टीम की प्रशंसा की

मयंक अग्रवाल के अनुसार उनकी टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 15-20 रन ज्यादा दिए।

Mayank Agarwal
Mayank Agarwal. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में पंजाब किंग्स (PBKS) ने अपने पहले ही मैच में अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर दिया और सीजन की शुरुआत शानदार जीत से की। मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर RCB को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। हालांकि RCB के नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस को आउट करने के लिए PBKS के गेंदबाजों को काफी संघर्ष करना पड़ा। डु प्लेसिस ने 57 गेंदों में 88 रनों की तूफानी पारी खेल पंजाब के गेंदबाजों को खासा परेशान किया।

इसके अलावा डु प्लेसिस ने टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ 118 रनों की एक महत्वपूर्ण साझेदारी की, विराट कोहली ने 29 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली। उसके बाद बल्लेबाजी करने आये दिनेश कार्तिक ने भी 14 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्के लगाकर 32 रनों की नाबाद पारी खेली। RCB ने पंजाब की टीम के लिए 206 रनों का विशाल लक्ष्य रखा।

वहीं दूसरी तरफ PBKS भी जीतने के मकसद से ही मैदान में उतरी थी। टीम के नवनियुक्त कप्तान मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ने 71 रनों की साझेदारी कर टीम को एक अच्छी शुरुआत की। उसके बाद भानुका राजपक्षा ने भी 22 गेंदों में 43 रनों की अहम पारी खेली और अंत में PBKS ने इस मैच को 5 विकेट से जीत लिया। मयंक अग्रवाल ने इस रोमांचक मुकाबले में जीत के बाद प्रतिक्रिया दी है।

“मुझे लगता है हमने उन्हें 15-20 रन अतिरिक्त दिए”- मयंक अग्रवाल

मैच के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा “बल्लेबाजी के लिए विकेट काफी अच्छा था और दूसरी पारी में ओस पड़ने के कारण बल्लेबाजी करने में और भी आसानी हुई। हमने मौके का इंतजार किया और हमें अंत में उसका नतीजा मिला। इसके अलावा मुझे ऐसा लगता हैं हमने RCB को 15-20 रन अतिरिक्त दिए हैं जिससे फाफ और विराट टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाने में कामयाब हुए।”

उन्होंने आगे कहा “इसमें कोई संदेह नहीं हमारे लिए 2 अंक काफी महत्वपूर्ण हैं और जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करना काफी अच्छा है। टी-20 में 200 से अधिक लक्ष्य का पीछा करना कभी भी आसान नहीं होता लेकिन वास्तव में हमारी टीम ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की।”

उन्होंने अपनी टीम की प्रशंसा करते हुए कहा “टीम में बल्लेबाजी में गहराई होनी चाहिए लेकिन इसके साथ हमें अपनी स्किल्स पर भी भरोसा रखना चाहिए। हमने ड्रेसिंग रूम में ही इस पर बात कर ली थी कि जो भी खेलने जा रहा है वह अपने दम पर टीम को जीत दिलाने में सक्षम है। यदि वह आज नहीं होता या अगले मैच में भी नहीं होता तो इसको लेकर परेशान नहीं होना है।”