अक्षर पटेल के अर्धशतक के बाद सोशल मीडिया पर आए कुछ इस तरह के प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

अक्षर पटेल के अर्धशतक के बाद सोशल मीडिया पर आए कुछ इस तरह के प्रतिक्रिया

अक्षर पटेल ने खेली 52 रनों की पारी।

Axar Patel celebration
Axar Patel. (Photo Source: Twitter)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। भारत के लिए दिन के खेल की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही। पहले कुछ मिनट के खेल में ही रिद्धिमान साहा बिना कुछ खास कमाल किए बिना पवेलियन लौट गए और उसके अगले ही गेंद पर अश्विन भी बोल्ड हो गए और दोनों ही खिलाड़ियों को एजाज पटेल ने चलता किया।

लगातार विकेट गिरने के साथ ही एक बार फिर भारतीय पारी लड़खड़ाती हुई दिखी। लेकिन इसके बार मयंक अग्रवाल और अक्षर पटेल ने भारतीय पारी को संभाला। दोनों ही बल्लेबाज सहजता के साथ बल्लेबाजी करते हुए दिखे। इस बीच मयंक 150 बनाकर आउट हो गए लेकिन अक्षर पटेल शानदार लय में बल्लेबाजी करते हुए दिखे। दिन के दूसरे सत्र में उन्होंने अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक लगाया।

अपना अर्धशतक जड़ने के लिए उन्होंने 113 गेंदों का सामना किया और इस दौरान उन्होंने पांच चौके और एक छक्के लगाए। ये सभ जानते हैं कि अक्षर एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं उनके पास गेंदबाजी के साथ साथ अच्छी बल्लेबाजी करने की भी क्षमता मौजूद है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अक्षर ने निचले क्रम में आकर कई बेहतरीन पारियां खेली हैं, वहां उनके नाम शतक भी मौजूद है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका सर्वाधिक स्कोर 110 रन है।

टेस्ट मैच का ताजा हाल

टेस्ट मैच के बारे में बात करें तो भारत अपने स्कोर को 300 के पार ले जा चुका है। खबर लिखे जाने तक भारत का स्कोर 7 विकेट के नुक़सान पर 316 रन है। क्रीज पर फिलहाल जयंत यादव और अक्षर पटेल मौजूद है। न्यूजीलैंड के तरफ से सातों विकेट एजाज पटेल ने झटकाए हैं। दूसरे दिन भारत ने अब तक तीन विकेट गंवाए हैं। जिसमे सबसे महत्वपूर्ण विकेट मयंक अग्रवाल का रहा। अग्रवाल 150 रन बनाकर आउट हुए, वहीं रिद्धिमान साहा और 27 बनाकर आउट हुए।

अक्षर पटेल के अर्धशतक के बाद ट्विटर पर आए कुछ इस तरह के रिएक्शन