श्रीलंका दौरे पर सभी खिलाड़ियों को CWG22 की तैयारी के लिए पर्याप्त मौके मिलेंगे: हरमनप्रीत कौर - क्रिकट्रैकर हिंदी

श्रीलंका दौरे पर सभी खिलाड़ियों को CWG22 की तैयारी के लिए पर्याप्त मौके मिलेंगे: हरमनप्रीत कौर

हरमनप्रीत कौर ने जेमिमा रोड्रिग्स की तारीफ की।

India Women (Image Source: BCCI Twitter)
India Women (Image Source: BCCI Twitter)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम वर्तमान में तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर है, और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने राष्ट्रमंडल खेलों 2022 (कॉमनवेल्थ गेम्स 2022) की तैयारी में इस सीरीज की भूमिका पार बात की। उन्होंने कहा श्रीलंका दौरे पर सभी खिलाड़ियों को पर्याप्त मौके दिए जाएंगे।

भारतीय महिला टीम के पास स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, सब्भिनेनी मेघना और यास्तिका भाटिया जैसी स्टार बल्लेबाजों की पावर-पैक टॉप-ऑर्डर लाइन-अप है। इस बीच, हरमनप्रीत कौर ने कहा बल्लेबाजों को हमेशा विभिन्न स्थितियों में बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की तैयारी शुरू कर दी

हरमनप्रीत कौर ने इंडिया टुडे के हवाले से कहा: “हमारे पास तीन से चार शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं, जो हमारे लिए ओपनिंग भी कर सकते हैं। लेकिन, जब श्रीलंका दौरे पर आई भारतीय टीम की बात आती है, तो मैं विश्वास दिलाती हूं कि सभी को अपना कौशल दिखाने का पर्याप्त अवसर मिलेगा। हम सभी अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, और जब भी किसी को टीम के लिए खेलने का मौका मिलता है, तो उसे इसका भरपूर फायदा उठाना चाहिए। भारत के पास कई बल्लेबाज हैं, जो किसी भी स्थिति में खेल सकते हैं। हम सभी बल्लेबाजों को श्रीलंका के खिलाफ उनकी सहजता के अनुसार बल्लेबाजी के लिए जगह देने की कोशिश करेंगे।”

भारतीय कप्तान ने आगे कहा: “जेमिमा रोड्रिग्स एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, और वह आगामी टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में हमारे लिए अहम भूमिका निभाएंगी। मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि सभी को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (राष्ट्रमंडल खेलों 2022) की तैयारी के लिए पर्याप्त अवसर मिले।

यदि आप जेमिमाह की बात करे, तो वह हमेशा हर अवसर का भरपूर फायदा उठाती है। मुझे लगता है अन्य खिलाड़ियों से बात करते रहना और कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (राष्ट्रमंडल खेलों 2022) जैसे बड़ी प्रतियोगिता के लिए सही संयोजन का पता लगाना बहुत महत्वपूर्ण है।”