संजय मांजरेकर ने फिर मारा अश्विन पर निशाने भरा तीर - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजय मांजरेकर ने फिर मारा अश्विन पर निशाने भरा तीर

अश्विन जैसे गेंदबाज को मैं कभी अपनी टी-20 टीम में नहीं रखूंगा- मांजरेकर ।

Ravichandran Ashwin and Sanjay Manjrekar. (Photo Source: Twitter)
Ravichandran Ashwin and Sanjay Manjrekar. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर और स्पिन गेंदबाज आर अश्विन के बीच विवाद काफी समय से चला आ रहा है, जहां संजय समय-समय पर अश्विन की कमियां निकालते रहते हैं। तो दूसरी ओर अश्विन भी अपने अंदाज में जवाब देते हैं, वहीं एक बार फिर से मांजरेकर ने इस खिलाड़ी पर निशाना साधा और बहुत बड़ी बात बोल दी है।

अश्विन जैसे खिलाड़ी को कभी टीम में नहीं रखूंगा- मांजरेकर

कल रात दिल्ली औक केकेआर के बीच अहम मैच खेला गया था, जहां मोर्गन की टीम ने पंत की टीम को मात देकर फाइनल में जगह बना ली। वहीं, इसी मैच का आखिरी ओवर अश्विन डाल रहे थे, इस दौरान उन्होंने इस रोमांचक ओवर में 2 विकेट निकाले लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके जिसके बाद संजय मांजरेकर का गुस्सा इस स्पिन गेंदबाज पर फूट पड़ा।

*अश्विन जैसे गेंदबाज को मैं कभी अपनी टी-20 टीम में नहीं रखूंगा- संजय।
*’अश्विन में कोई बदलाव नहीं आने वाला और वो 6-7 साल से वैसी ही गेंदबाजी कर रहे हैं’।
*मांजरेकर के मुताबिक सिर्फ टेस्ट में ही अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं अश्विन।
*चहल या वरुण को टीम में लेना पसंद करूंगा मैं- संजय।

दिल्ली हुई टूर्नामेंट से बाहर

दूसरी ओर कल हुए रोमांचक मैच में दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा और टीम IPL के फाइनल में जगह नहीं बना पाई। ऋषभ पंत की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 135 रन ही बनाए थे और टीम के सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। वहीं, केकेआर की तरफ से वेंकटेश और गिल ने शानदार बल्लेबाजी की, तो आखिरी ओवर तक गए मैच में राहुल त्रिपाठी ने टीम को छक्का मारकर जीत दिलाई। वहीं, अब कल यानी 15 अक्टूबर को चेन्नई और केकेआर के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा, जिसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा।