in

आईसीसी ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बल्लेबाज़ों को जारी कर दी मज़ेदार चेतावनी

महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे जिस तरह बिजली की रफ्तार से कीपरिंग करते हैं। उसको देखते हुए आईसीसी ने भी अब एक चेतावनी जारी कर दी है।

Mahendra Singh Dhoni (Photo by Richard Huggard/Gallo Images/Getty Images)
Mahendra Singh Dhoni (Photo by Richard Huggard/Gallo Images/Getty Images)

टीम इंडिया ने न्यूज़ीलैंड में वनडे सीरीज़ जीत ली है। टीम इंडिया ने कीवी जैसी मजबूत टीम को उसी के घर में हरा दिया है। चौथे वनडे में जिस तरह से महेंद्र सिंह धोनी ने जबरदस्त कीपरिंग और विकेट के पीछे से गेंदबाज़ों को गाइड किया है। उसकी हर जगह जमकर तारीफ हो रही है। अगर पूरी सीरीज़ की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कीपरिंग से कीवी बल्लेबाज़ों को काफी परेशान किया है।

महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे जिस तरह बिजली की रफ्तार से कीपरिंग करते हैं। उसको देखते हुए आईसीसी ने भी अब एक चेतावनी जारी कर दी है। आईसीसी ने बल्लेबाज़ों को यह चेतावनी जारी कर दी है।

आईसीसी ने बल्लेबाज़ों को दी ये चेतावनी

“ कभी क्रीज़ मत छोड़ों अगर महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे खड़े हों” आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से यह ट्वीट किया है।

आईसीसी की ओर से जारी इस चेतावनी को सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रशंसक काफी तारीफ कर रहे हैं। वनडे सीरीज़ में धोनी ने जिस तरह से अपनी फुर्ती भरी कीपरिंग से हर बल्लेबाज़ को परेशान किया है। उससे हर कोई दंग रह गया है।

गेंदबाज़ों को विकेट के पीछे से गाइड करते रहते हैं धोनी

धोनी मैच के दौरान टीम इंडिया के हर गेंदबाज़ को गेंदबाज़ी करते हुए पूरी तरह से गाइड करते नज़र आते हैं। अनुभवी गेंदबाज़ भी गेंदबाज़ी के दौरान महेंद्र सिंह धोनी से टिप्स लेते नज़र आते हैं।

आधुनिक क्रिकेट में धोनी की दी गई एडवाइस माइक पर क्रिकेट फैन सुनकर झूम जाते हैं। तीसरे वनडे में भी धोनी जिस तरह से कुलदीप यादव की गेंदबाज़ी के दौरान उनसे हिंदी में बात कर रहे थे। वह भी सबको सुनाई दे रहा था।

bhuvi and nupur ( photo source: instagram)

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने बताया अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम, टीम इंडिया का है यह खिलाड़ी

Martin Guptill. (Photo by Phil Walter/Getty Images)

इसलिए हुए मार्टिन गुप्टिल भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज़ से बाहर, अब न्यूज़ीलैंड की परेशानियां में हुआ इज़ाफा