in ,

ये क्या बल्लेबाज खुद ही आउट हो रहा है इससे पहले किसी क्रिकेट मैच में ऐसा देखने को नहीं मिला होगा

यूएई के दुबई में खेला जा रहा टी20 मैच जो दुबई स्टार्स और शारजाह वारियर्स के बीच में खेला जा रहा था उसमे सभी को मैच के दौरान ऐसे

Ajman All Stars League
Photo Source: Twitter

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने अपनी एंटी करप्शन यूनिट से यूनाइटेड अरब एमिरेट्स अजमन आल स्टार्स लीग की जांच करने के लिए कहा है जिसका कारण इस मैच की जारी हुयीं एक वीडियों क्लिप है. इस लीग को यूएई क्रिकेट बोर्ड ने दो दिन के बाद सभी मैच पर इसके बैन लगा दिया था और कोई भी मैच इसके बाद अजमान ओवल पर नही कराने का निर्देश दिया.

देखने को मिले अजीब दृश्य

यूएई के दुबई में खेला जा रहा टी20 मैच जो दुबई स्टार्स और शारजाह वारियर्स के बीच में खेला जा रहा था उसमे सभी को मैच के दौरान ऐसे अजीब दृश्य देखने को मिले जो इससे पहले किसी भी क्रिकेट मैच में नहीं देखने को मिले होंगे. इस मैच में बल्लेबाज अपनी मर्ज़ी से आउट हो रहे थे वे आगे बढ़कर गेंद मारने के आते थे लेकिन उसके बाद गेंद से बैट को हटा लेते थे ताकि वे आउट हो सके. इस मैच में दुबई स्टार्स ने 136 रन का टारगेट रखा था लेकिन वारियर्स की टीम 46 रन बनाकर आउट हो गयीं जिसमे अधिकतर खिलाड़ी या तो स्टंप आउट हुए या रन आउट.

यहाँ पर देखिये इस मैच की वीडियों :

एलेक्स मार्शल ने जारी किया बयान

आईसीसी के एंटी करप्शन यूनिट के चीफ एलेक्स मार्शल ने इस मामले पर बुधवार को एक बयान जारी करते हुयें कहा कि “हमने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और आईसीसी की एंटी करप्शन यूनिट इस मामले से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है और जब उनकी जांच पूरी हो जाएगी उसकी के बाद हम इसपर कुछ कह सकते है.

इस तरह का मैच देखने के बाद क्रिकेट जगत के दिग्गज भी अचम्भे में पड़ गयें और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी :

अंडर-19 भारतीय टीम के स्टार शुभमान गिल में भज्जी को दिखती है ‘युवराज सिंह’ की झलक

Jean-Paul Duminy

वनडे सीरीज में भारतीय टीम करेगी बाउंस बैक: जेपी डुमिनी